A
Hindi News मनोरंजन टीवी प्रिंस नरुला ने शादी के बाद युविका का पहला बर्थ डे कुछ इस अंदाज में मनाया, 1-2 नहीं बल्कि पूरे 7 केक कटवाए

प्रिंस नरुला ने शादी के बाद युविका का पहला बर्थ डे कुछ इस अंदाज में मनाया, 1-2 नहीं बल्कि पूरे 7 केक कटवाए

बिग बॉस फेम प्रिंस नरुला ने शादी के बाद पत्नी युविका का बर्थ डे कुछ खास अंदाज में मनाया है। बर्थ डे सेलिब्रेशन की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

yuvika choudhary birthday Celebration- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM yuvika choudhary birthday Celebration

बिग बॉस विनर प्रिंस नरुला पिछले साल ही युविका चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। 2 अगस्त को युविका चौधरी अपना बर्थ डे मना रही हैं। शादी के बाद युविका के पहले बर्थ डे को प्रिंस ने कुछ खास अंदाज में मनाया है। युविका के बर्थ डे की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

प्रिंस ने युविका के बर्थ डे पर 1-2 नहीं बल्कि 7 केक कटवाए हैं। जिनमें से 6 केक पर युविका के नाम का एक-एक लेटर लिखा हुआ है। वहीं सातवे केक पर मेकअप का सामान सजाया गया है। 

युविका की बर्थ डे पार्टी में खास दोस्त ही शामिल हुए थे। बर्थ डे सेलिब्रेशन पर युविका ने शिमरी सॉर्ट ड्रेस पहनी थी। बर्थ डे पर प्रिंस ने युविका को ज्वैलरी गिफ्ट की है।

आपको बता दें प्रिंस और युविका इन दिनों नच बलिए 9 में नजर आ रहे हैं। दोनों की जोड़ी लोगों को काफी पसंद है साथ ही दोनों की केमिस्ट्री भी बहुत शानदार है।

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update August 2: नायरा को जिंदा देखकर चौंका आदित्य, कार्तिक को बताया सच

अंकिता लोखंडे ने बॉयफ्रेंड विक्की जैन के बर्थ डे पर शेयर किया रोमांटिक पोस्ट, देखें तस्वीरें