A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल शर्मा को प्रियंका चोपड़ा ने दिया हॉलीडे ऑफर, लेकिन कॉमेडी किंग ने चुने 2 करोड़

कपिल शर्मा को प्रियंका चोपड़ा ने दिया हॉलीडे ऑफर, लेकिन कॉमेडी किंग ने चुने 2 करोड़

प्रियंका चोपड़ा अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए कपिल शर्मा के शो में पहुंची।

कपिल शर्मा को प्रियंका चोपड़ा ने दिया हॉलीडे ऑफर, लेकिन कपिल ने चुने 2 करोड़- India TV Hindi कपिल शर्मा को प्रियंका चोपड़ा ने दिया हॉलीडे ऑफर, लेकिन कपिल ने चुने 2 करोड़

मुंबई: 'द कपिल शर्मा शो' में अगले हफ्ते देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा मेहमान बनकर आएंगी। प्रियंका यहां अपनी फिल्म 'द स्काई इज पिंक' के प्रमोशन के लिए पहुंची थीं। इस दौरान प्रियंका ने खूब मस्ती की। प्रियंका चोपड़ा ने कपिल शर्मा को हॉलीडे का ऑफर भी दिया लेकिन कपिल शर्मा ने बदले में 2 करोड़ चुन लिए।

दरअसल कपिल शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रियंका चोपड़ा वाले एपिसोड का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा कपिल से पूछती हैं- 2 करोड़ का चेक या मॉलदीव में 6 हॉट लड़कियों के साथ हॉलीडे, इन दोनों में से क्या चुनोगे? जवाब में कपिल शर्मा ने कहा- मैं 2 करोड़ चुनूंगा, क्योंकि ये सेम पैकेज मैं 60 हजार में अरेंज कर लूंगा।

कपिल का जवाब सुनते ही ऑडियंस के साथ प्रियंका चोपड़ा भी ठहाके लगाकर हंस पड़ीं।

'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) का यह वीडियो तेजी से वायरल हो गया। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) का यह वीडियो लोग खूब पसंद कर रहे हैं। 

प्रियंका चोपड़ा की फिल्म द स्काई इज पिंक 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। शोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रियंका के अलावा फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी लीड रोल में हैं।

Also Read:

नवरात्रि की तैयारी में जुटे हैं टीवी सितारे, सिमरन खन्ना, इशिता गांगुली ऐसे मनाएंगी त्यौहार

Dance Deewane 2: विशाल सोनकर ने की ट्रॉफी अपने नाम, मिले 15 लाख रुपये

Related Video