Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Dance Deewane 2: विशाल सोनकर ने की ट्रॉफी अपने नाम, मिले 15 लाख रुपये

डांस दीवाने 2 का आज फिनाले एपिसोड था। इस सीजन को विशाल सोनकर ने जीतकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: September 28, 2019 23:46 IST
Dance deewane 2- India TV Hindi
Dance deewane 2

डांस रिएलिटी शो डांस दीवाने 2 का आज फिनाले एपिसोड था। शो के फिनाले में छह कंटेस्टेंट परमदीप सिंह, विशाल सोनकर, मेहुल मेहता, स्नेहा, ओम शुभम महापात्रा, ट्वीशा और विहान गए थे।  जिनमें से विशाल सोनकर ने अपने नाम डांस दीवाने 2 की ट्रॉफी कर ली है। विशाल को ट्रॉफी के साथ 15 लाख रुपये का इनाम भी मिला है।

जमशेदपुर के रहने वाले विशाल ट्वीषा और विहान के साथ मेहुल मेहता को हराकर विजेता बने हैं। विशाल को 15 लाख और बाकि कंटेस्टेंट को 5 लाख रुपये मिले हैं।

सलमान खान ने डांस दीवाने 2 के विनर की घोषणा की है। उन्होंने ही विशाल को ट्रॉफी दी है।

विशाल ने फिनाले एपिसोड में अपने डांस में अपनी पूरी जर्नी दिखाई थी। जमशेदपुर के रहने वाले विशाल आर्थिक स्थिति ठीक ना होने की वजह से फूड डिलीवरी का काम करते थे और बचे हुए समय में डांस करते थे। फिनाले में आईं प्रियंका चोपड़ा ने भी विशाल को बहुत प्रोत्साहित किया।

आपको बता दें डांस दीवाने 2 के फिनाले में प्रियंका चोपड़ा आई थीं। वह अपनी फिल्म द स्काइ इज पिंक के प्रमोशन के लिए वहां आईं थी। शो में प्रियंका चोपड़ा और माधुरी दीक्षित ने कई गानों पर साथ में डांस किया। इस शो को माधुरी दीक्षित, शशांक खैतान और तुषार कालिया जज करते थे।

Also Read:

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो में नजर आएंगे उनके जिगरी यार, 'दबंग' समेत तमाम फिल्मों में दिया है म्यूजिक

Bigg Boss के घर में सलमान खान ने माधुरी दीक्षित के साथ लगाए ठुमके, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement