Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो में नजर आएंगे उनके जिगरी यार, 'दबंग' समेत तमाम फिल्मों में दिया है म्यूजिक

Bigg Boss 13: सलमान खान के शो बिग बॉस में इस बार उनके खास दोस्त शो का हिस्सा बनने वाले हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 27, 2019 16:31 IST
Bigg Boss 13- India TV Hindi
Bigg Boss 13

मुंबई: बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13)  इसी रविवार से लॉन्च होने जा रहा है।  होस्ट सलमान खान (Salman Khan) और शो से जुड़े सभी लोग जोरों-शोरों से शो के लॉन्च की तैयारियां कर रहे हैं। इस बार बिग बॉस 13 काफी धमाकेदार होने वाला है, वो इसलिए क्योंकि इस बार बिग बॉस में एक से बढ़कर एक सेलिब्रिटी कंटस्टेंट शो का हिस्सा बनने वाले हैं। देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बाद अब खबर आई है कि बॉलीवुड की फेमस म्यूजिकल जोड़ी साजिद-वाजिद के वाजिद खान (Wajid Khan) इस बार बिग बॉस 13 का बन सकते हैं। वाजिद, सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं और उनकी कई फिल्मों में सुपरहिट गाने दिए हैं।

Related Stories

रिपोर्टस के मुताबिक वाजिद खान शो का हिस्सा हो सकते हैं। एक प्रोमो वीडियो भी वायरल हुआ है जिसें फराह खान और नेहा कक्कड़ वाजिद के बारे में बोलती दिख रही हैं। फराह कह रही हैं- बहुत ही शातिर और काफी इरीटेटिंग रहने वाले हैं। वहीं नेहा कक्कड़ कह रही हैं- ये शब्दों का किंग कहीं बिग बॉस का क्लाइमैक्स ना लिख डाले।

चूंकि सलमान (Salman Khan Wajid Khan Bigg Boss 13) साजिद-वाजिद के अच्छे दोस्त हैं, ऐसे में यह खबर सच हो सकती है कि वाजिद इस शो का हिस्सा बने। इनके अलावा चंकी पांडे और सिंगर आदित्य नारायण के नाम की भी चर्चा है।

बता दें, बिग बॉस के घर में इस बार कॉमनर को जगह नहीं दी गई है। शो की टीआरपी को बढ़ाने के लिए इस बार सिर्फ सेलिब्रिटीज को घर में शामिल किया गया है। 

बिग बॉस 13 रविवार, 29 सितंबर से लॉन्च होने जा रहा है। शनिवार और रविवार शो में सलमान खान होस्ट के तौर पर नजर आएंगे, उस दिन यह शो रात 9 बजे टेलीकास्ट होगा, सोमवार से शुक्रवार ये शो आप रात 10.30 बजे देख सकते हैं।

बिग बॉस से जुड़ी अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Also Read:

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27th Sep: वेदिका को सुसाइड करता देख नायरा ने कार्तिक से मांगा तलाक

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' से सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक आया सामने

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement