1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. टीवी
  5. हिना खान से लेकर तनीषा मुखर्जी और श्रीसंत तक, 'बिग बॉस' के लिए इन सेलेब्रिटीज को मिला खूब सारा पैसा

हिना खान से लेकर रिमी सेन और श्रीसंत तक, 'बिग बॉस' के लिए इन सेलेब्रिटीज को मिला खूब सारा पैसा

बिग बॉस के ये वो कंटेस्टेंट्स की लिस्ट है जिन्हें अब तक सबसे ज्यादा पैसें दिए गए शो का हिस्सा बनने के लिए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 26, 2019 19:02 IST
हिना खान से लेकर रिमी सेन और श्रीसंत तक, 'बिग बॉस' के लिए इन सेलेब्रिटीज को मिला खूब सारा पैसा- India TV Hindi
हिना खान से लेकर रिमी सेन और श्रीसंत तक, 'बिग बॉस' के लिए इन सेलेब्रिटीज को मिला खूब सारा पैसा

मुंबई: अपनी व्यस्त दिनचर्या में से कुछ महीनों की छुट्टी लेकर, रोजमर्रा की जिंदगी में काम आने वाली चीजों को त्यागकर (मोबाइल फोन, घड़ी) सेलब्रिटीज 'बिग बॉस' के घर में कैद होने जा रहे हैं, अब ऐसे में यह जाहिर सी बात है कि उन्हें इसकी मुंहमांगी कीमत भी मिलेगी। यह सबको पता है कि सलमान खान इस शो में अपनी उपस्थिति के लिए एक अच्छी खासी कीमत लेते हैं। हालांकि इस बारे में बहुत कम लोगों को ही पता है कि शो में आने के लिए प्रतियोगी कितनी फीस लेते हैं। यह सामान्य सी बात है कि 'बिग बॉस' में शामिल होने के लिए उन्हें कई प्रोजेक्ट्स को ना कहना पड़ता है, कई कामों को रोकना पड़ता है, ऐसे में फीस तो अधिक होगी ही।

अब किसे कितनी रकम दी जाएगी यह बात सेलेब्रिटीज की लोकप्रियता पर निर्भर करता है। 'बिग बॉस' सीजन 13 टीवी स्क्रीन्स पर आने के लिए बिल्कुल तैयार है, ऐसे में आईएएनएस ने पता लगाया कि पिछले कुछ सीजन्स में घर में खुद को कैद करने के लिए किसने, कितना पैसा लिया।

आइए देखते हैं :

श्वेता तिवारी

खबरों के मुताबिक, टेलीविजन स्टार श्वेता तिवारी को इस घर में ठहरने के लिए हर हफ्ते 5 लाख रुपये की राशि दी जाती थी। उन्होंने बिग बॉस के सीजन 4 में हिस्सा लिया था और उस वक्त वह शो की विजेता भी रहीं। आज भी शो में उनके और डॉली बिंद्रा के बीच हुई लड़ाई को दर्शक याद करते हैं।

रिमी सेन

 'धूम' फिल्म की इस अभिनेत्री ने शो में शामिल होने के लिए कथित तौर पर 2 करोड़ रुपये की राशि साइनिंग अमांउट के तौर पर ली थी। हालांकि वह शो में ज्यादा विवाद उत्पन्न करने में असफल रहीं।

पामेला एंडरसन

'बेवॉच' स्टार पामेला 'बिग बॉस 4' में शामिल हुई थीं। घर में तीन दिन रहने के लिए उन्हें कथित तौर 2.5 करोड़ रुपये की राशि दी गई।

हिना खान

 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' स्टार हिना खान 'बिग बॉस 11' के फाइनलिस्ट में से एक थीं। खबरों के मुताबिक, उन्हें हर हफ्ते के 8 लाख रुपये मिलते थे।

द ग्रेट खली

 डब्ल्यूडब्ल्यूई रेसलर दलीप सिंह राणा को लोग द ग्रेट खली के नाम से ही पहचानते हैं। खली सीजन शो चार का हिस्सा थे और इस दौरान उन्हें हर हफ्ते के हिसाब से लगभग 50 लाख रुपये मिलते थे।

शिल्पा शिंदे

 सीजन 11 की विजेता शिल्पा ने उस वक्त शो में ड्रामा का तड़का जमकर डाला था और उन्हें हफ्ते के लगभग 6-7 लाख रुपये मिलते थे।

अनूप जलोटा

 'बिग बॉस 12' में अनूप जलोटा घर में जसलीन मथारू के साथ एक जोड़ी के रूप में आए थे। ऐसी खबर है कि वह घर में रहने के लिए हर हफ्ते 40 लाख रुपये लेते थे।

श्रीसंत

पूर्व भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी श्रीसंथ 'बिग बॉस 12' में शामिल हुए थे। कार्यक्रम में उनका प्रदर्शन बेहतरीन रहा, लेकिन दीपिका काकर ने उन्हें आखिरकार मात दे दी। खबरों के मुताबिक, श्रीसंत को हफ्ते के 50 लाख रुपये मिलते थे।

तनीषा मुखर्जी

खबरों के मुताबिक, तनीषा घर में हर एक हफ्ता बिताने के लिए 7.5 लाख रुपये लेती थीं।

करिश्मा तन्ना

रिपोर्ट्स का दावा है कि उन्हें दस लाख रुपये प्रति हफ्ते मिलते थे।

दीपिका कक्कर

दीपिका सीजन 12 की विजेता रहीं, उन्होंने कथित तौर पर हर हफ्ते घर में रहने के लिए 15 लाख रुपये की राशि ली थीं।

करणवीर बोहरा

 करण 'बिग बॉस 12' में शामिल हुए थे और कथित तौर पर घर में रहने के लिए वह 20 लाख रुपये हर हफ्ते लेते थे।

इनपुट- IANS

बिग बॉस की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

कोरोना से जंग : Full Coverage

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X