Saturday, April 27, 2024
Advertisement

रश्मि देसाई को 'बिग बॉस 13' के घर में रहने के लिए मिल रही है काफी मोटी रकम

रश्मि देसाई बिग बॉस 13 में शामिल होने के लिए काफी मोटी रकम ले रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 26, 2019 18:18 IST
रश्मि देसाई - India TV Hindi
रश्मि देसाई 

मुंबई: बिग बॉस 13 इस वीकेंड 29 सितंबर, 2019 से प्रीमियर के लिए तैयार है। इसके साथ, सलमान खान दसवीं बार मेजबान के रूप में लौट रहे हैं। यह सीज़न इस बार पूरी तरह से सेलेब्रिटी सेंट्रिक होने के कारण पिछली बार से काफी अलग है। रश्मि देसाई, सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी से लेकर दयानंद शेट्टी, कोएना मित्रा, दलजीत कौर जैसी कई हस्तियां अगले तीन महीनों तक हमारा मनोरंजन करती नज़र आएंगी।

पिंकविला में छपी खबर के मुताबिक इस शो में शामिल होने के लिए रश्मि देसाई को सबसे ज्यादा भुगतान किया जा रहा है। खबर है कि रश्मि बॉयफ्रेंड अरहान खान के साथ घर में प्रवेश करेंगी, और इस घर में रहने के लिए रश्मि 1.2 करोड़ की भारी फीस ले रही हैं। अभिनेत्री की लोकप्रियता को देखते हुए, निर्माताओं ने शो में मनोरंजन बढ़ाने के लिए रश्मि को बिग बॉस हाउस में शामिल किया है। यही वजह है कि उन्हें इस शो के लिए इतने पैसे मिल रहे हैं और इसमें हमें जरा भी आश्चर्य नहीं हो रहा है। पिछला सीजन खास पसंद नहीं किया गया था इस वजह से इस बार शो में कई बदलाव किए जा रहे हैं।

बिग बॉस 13 शनिवार और रविवार 9 बजे प्रसारित होगा वहीं वीक डेज पर ये शो हर रात 10:30 बजे आएगा।

Also Read:

हाउसफुल 4 का एक और पोस्टर हुआ रिलीज, दोनों पीढ़ियां एक साथ आईं नजर

Sye Raa Narsimha Reddy Second Trailer Out: चिरंजीवी, रामचरण और अमिताभ बच्चन की फिल्म का दूसरा ट्रेलर हुआ रिलीज

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement