Tuesday, April 16, 2024
Advertisement

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27th Sep: वेदिका को सुसाइड करता देख नायरा ने कार्तिक से मांगा तलाक

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27th September: कार्तिक से वेदिका का बहुत झगड़ा होता है, कार्तिक की बातों से दुखी होकर वेदिका सुसाइड करने जाती है और नायरा, कार्तिक से तलाक लेने का फैसला करती है।

Jyoti Jaiswal Written by: Jyoti Jaiswal @TheJyotiJaiswal
Published on: September 27, 2019 16:03 IST
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27th September- India TV Hindi
Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27th September

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai Written Update 27th September: सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में आज का एपिसोड शुरू होता है और दिखाते हैं कि कार्तिक और नायरा अपने बेटे कायरव को लेकर एडमिशन कराने ले जाते हैं। मिड सेशन के लिए दोनों को अचानक से कॉल आता है और जाना पड़ता है। यहां आकर नायरा को पता चलता है कि कार्तिक ने उस स्कूल के लिए काफी डोनेट किया है इसलिए उसके बेटे के लिए एडमिशन के लिए उसे प्रियॉरटी में बुलाया जाता है। लेकिन नायरा टीचर से यह भी कहती है कि आप बेटे का टेस्ट ले लीजिए अगर वो ठीक लगे तभी आप एडमिशन देना। कार्तिक मना करता है लेकिन नायरा के कहने पर टीचर कायरव का टेस्ट लेती हैं, और कायरव पास हो जाता है। कायरव को टीचर मंडे से बुला लेती है।

दूसरी तरफ परेशान होकर वेदिका सिंहानिया सदन जाती है। वहां उसे पता चलता है कि कार्तिक और नायरा कायरव को लेकर बाहर गए हैं और वो परेशान हो जाती है। कार्तिक और नायरा स्कूल से घर वापस आते हैं और वहां वेदिका को देखकर चौंक जाते हैं। वेदिका को कायरव बताता है कि उसका एडमिशन हो गया है, वेदिका उसे वंश को कॉल करने के लिए जाने को कहती है। 

कायरव के जाने के बाद वेदिका, कार्तिक से खूब लड़ाई करती है। कार्तिक उसे समझाने की कोशिश करता है लेकिन वेदिका उससे बहुत लड़ाई करती है। कार्तिक उसपे बहुत गुस्सा करता है, वो कहता है कि मुझे और मेरे बच्चे को छोड़ दो। वेदिका, कार्तिक से अपने और नायरा दोनों के लिए लड़ती है, वो कहती है हम दोनों को आप अपनी तरह इस्तेमाल करते हैं। नायरा लोगों के ताने सुनती रहती है और मैं परेशान होकर रोती रहती हूं। कार्तिक अंदर चला जाता है, और वेदिका घर से भाग जाती है। नायरा उसका पीछा करती है। वेदिका को सारी बातें याद आती हैं कि कैसे कार्तिक ने हर बार उसे अकेला छो़ड़ दिया। नायरा उसके पीछे जाती है वो समझ जाती है कि वेदिका सुसाइड करने जा रही है। वेदिका को सुसाइड करता देख नायरा उसके पीछे जाती है और उसे कूदने से रोक लेती है।

सोमवार को क्या आएगा?

नायरा, वेदिका को सुसाइड करने से रोक तो लेती है लेकिन वो समझ जाती है कि सब उसकी वजह से हो रहा है वो कार्तिक को तलाक देने का फैसला करती है और डिवोर्स पेपर उसकी गाड़ी में छोड़ देती है।

Also Read:

सैफ अली खान की फिल्म 'लाल कप्तान' से सोनाक्षी सिन्हा का पहला लुक आया सामने

आयुष्मान खुराना लंबे समय तक फिल्मों से लेंगे ब्रेक, कहा- बीवी-बच्चों को जरुरत है मेरी

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement