A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'राधा-कृष्ण' में हिट रहा होली का स्पेशल एपिसोड, सुमेध मुदगलकर बोले-'होली के सीक्वेंस पर मिला अच्छा रिस्पॉन्स'

'राधा-कृष्ण' में हिट रहा होली का स्पेशल एपिसोड, सुमेध मुदगलकर बोले-'होली के सीक्वेंस पर मिला अच्छा रिस्पॉन्स'

छोटे पर्दे पर के लोकप्रिय धारावाहिक 'राधा कृष्ण' के लिए होली पर एक स्पेशल सीक्वेंस को शूट किया गया है। कृष्ण का रोल प्ले कर रहे अभिनेता ने बताया, "शो में होली का सीक्वेंस हमारे लिए हमेशा से स्पेशल रहा है।

radha-krishna holi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MALLIKA_MUDGALKAR राधा-कृष्ण होली एपिसोड 

होली का त्योहार आम और खास हर तरह के लोगों की जिंदगी में बहुत महत्व रखता है। ऐसे में लोग कई दिन पहले से ही इस पर्व की तैयारियां करना शुरू कर देते हैं। वहीं फिल्मी हस्तियों के लिए भी यह दिन काफी महत्वपूर्ण माना जाता है। हाल ही में छोटे पर्दे पर के लोकप्रिय धारावाहिक 'राधा कृष्ण' के लिए होली पर एक स्पेशल सीक्वेंस को फिल्माया गया है।

स्पाई एंटरटेनर ‘मिसेज अंडरकवर’ में नजर आएंगी राधिका आप्टे, शेयर किया फर्स्ट लुक

इस सीक्वेंस के लिए बॉलीवुड के जाने माने कोरियोग्राफर रेखा और चिन्नी प्रकाश को परियोजना में शामिल किया गया था और इसके लिए 1,000 किलोग्राम से अधिक रंगों का इस्तेमाल किया गया। इस शो में कृष्ण का किरदार निभाने वाले अभिनेता सुमेध मुदगलकर का कहना है कि दर्शकों ने इस सीक्वेंस को काफी पसंद भी किया है।

एक्ट्रेस श्रिया का दावा, बोलीं- सुना है हीरो की सैलरी के बराबर होता है पूरी फिल्म का बजट

अभिनेता ने बताया, "शो में होली का सीक्वेंस हमारे लिए हमेशा से स्पेशल रहा है। इस सीक्वेंस पर हमें अच्छी प्रतिक्रियाएं मिली हैं। रेखा जी और चिन्नी प्रकाश सर के साथ काम करने का अनुभव काफी अच्छा रहा। काम बेहद सहजता के साथ सम्पन्न हुआ। यह शॉट कितना खूबसूरत है यह समझने में हमें काफी वक्त लगा।"

'तूफान' में फरहान अख्तर ने लड़े हैं असली मुक्केबाजों के साथ सभी मुकाबले

सुमेध ने आगे कहा, "स्क्रीन पर देखने के बाद हमें इसका एहसास हुआ कि यह सीक्वेंस वाकई में आंखों के लिए एक ट्रीट जैसा है।" अभिनेता ने शूट के दौरान कोरोना वायरस के दिशा-निर्देशों को ध्यान में रखने की भी बात कही। 

(इनपुट-आईएनएस)