A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'नच बलिए' के बजाए 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा होंगे राहुल वैद्य, जानें- क्या रही है वजह?

'नच बलिए' के बजाए 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा होंगे राहुल वैद्य, जानें- क्या रही है वजह?

बिग बॉस 14 के रनर अप और सिंगर राहुल वैद्य लगातार इन दिनों अपनी प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। हाल ही में उनके नए म्यूजिक एल्बम के बारे में खुलासा हुआ है। अब ऐसा बताया जा रहा है राहुल एक और रियलिटी शो करने वाले हैं।

Rahul Vaidya- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RAHUL VAIDYA 'नच बलिए' के बजाए 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा होंगे राहुल वैद्य

बिग बॉस 14 के रनर अप और सिंगर राहुल वैद्य लगातार इन दिनों अपनी प्रोजेक्ट्स को लेकर चर्चा में रहे हैं। हाल ही में उनके नए म्यूजिक एल्बम के बारे में खुलासा हुआ है। अब ऐसा बताया जा रहा है राहुल एक और रियलिटी शो करने वाले हैं। जी हां, राहुल वैद्य 'खतरों के खिलाड़ी' का हिस्सा बनने जा रहे हैं।

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, वैद्य के फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी के आने वाले सीजन में हिस्सा लेने के लिए पुष्टि की गई है। इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी बताया गया कि राहुल वैद्य के साथ-साथ लेडीलव दीशा परमार को नच बलिए 10 के लिए संपर्क किया गया था। हालांकि, उन्हें पीठ में चोट लगी थी और इस शो के लिए बहुत सारी प्रेक्टिस करनी पड़ती है। इसलिए, उन्होंने इस शो को मना कर दिया।

इसके अलावा, रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि बाकी कंटेस्टेंट्स के नाम को अभी भी अंतिम रूप देने की प्रक्रिया जारी हैं। अन्य कंटेस्टेंट्स की बात करें तो सीजन में गायिका आस्था गिल को देखा जाएगा। अन्य नाम जो शो में हिस्सा ले सकते हैं उनमें 'नागिन' स्टार अर्जुन बिजलानी, एजाज खान और अन्य शामिल हैं। बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला और निक्की तम्बोली के शो का हिस्सा बनने के बारे में भी खबरें आई हैं। सौरभ राज जैन के भी शो का हिस्सा होने की खबर है।

यहां पढ़ें

अरशद वारसी ने लगवाई कोविड वैक्सीन, कहा- वैक्सीन लगवाओ, इम्युनिटी बढ़ाओ

दीपिका पादुकोण, कृति सेनन कर रही हैं 7 फिल्मों में काम, जानिए श्रद्धा, आलिया कितनी फिल्मों में कर रही हैं काम

कंगना रनौत की फिल्म थलाइवी की रिलीज डेट भी टली, बढ़ते कोरोना मामले हैं वजह