A
Hindi News मनोरंजन टीवी श्रीदेवी बन कर राखी सावंत ने सभी को चौंकाया, नागिन डांस का वीडियो हो रहा है वायरल

श्रीदेवी बन कर राखी सावंत ने सभी को चौंकाया, नागिन डांस का वीडियो हो रहा है वायरल

सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को राखी आए दिनों एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह श्रीदेवी के लुक में नजर आ रही हैं।

Rakhi Sawant, Sridevi- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/@RAKHISAWANT2511 Rakhi Sawant as Sridevi

बिग बॉस 14 के बाद राखी सावंत की तरफ लोगों को एंटरटेन करने का सिलसिला सोशल मीडिया पर भी जारी है। सोशल मीडिया पर अपने चाहने वालों को राखी आए दिनों एंटरटेन करती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह श्रीदेवी के लुक में नजर आ रही हैं। 

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो की खास बात यह है कि इस वीडियो में श्रीदेवी का चेहरा राखी सांवत के चेहरे से एडिट कर रिप्लेस किया गया है। इस वीडियो को शेयर कर राखी सावंत ने कहा है कि वह श्रीदेवी की बहुत बड़ी फैन हैं। वीडियो को शेयर कर राखी सावंत ने लिखा, ''आई लव श्रीदेवी जी। उनकी नागिन फिल्म मेरी फेवरेट फिल्मों में से एक हैं। अगर नागिन दोबारा बनी दो किसे कास्ट करना चाहिए? देखिए और अपनी च्वॉइस बताइए।''

देखें राखी का वीडियो

हाल ही में राखी सावंत की बायोपिक को लेकर काफी चर्चा हुई थी। बिग बॉस से निकलने के बाद राखी इन दिनों अपनी परफॉर्मेंस से काफी खुश हैं। अपनी बायोपिक के बारे में राखी सावंत खुलासा किया है।  राखी सावंत से जब पूछा गया कि उनकी बायोपिक की चर्चा भी है इस पर वो क्या कहेंगी और उनसे पूछा गया कि कौन उनका अभिनय कर सकता है। जवाब देते हुए राखी ने कहा, ''मेरे पास जावेद अख्तर जी का फोन आया था, फ्लाइट में हम बैठे थे ये कोविड से पहले की बात है, करीब एक साल पुरानी, तो उन्होंने कहा कि मैं तुम्हारी बायोपिक लिखना चाहता हूं तो मुझसे मिलो, लेकिन उस दिन के बाद मैं उनसे मिली नहीं। वो चाहते हैं कि मेरे ऊपर बायोपिक बने, लेकिन मेरी बायोपिक बहुत कॉन्ट्रवर्शियल होगी, पता नहीं देश की जनता देखना चाहेगी या नहीं?''

राखी से जब पूछा गया कि कौन उनका रोल कर सकता है तो आलिया ने कहा- मुझे नहीं पता कि वो मुझे ही कास्ट करेंगे या आलिया को कास्ट करेंगे, या प्रियंका चोपड़ा को कास्ट करेंगे। राखी ने कहा- मेरी चाहत तो मैं खुद हूं लेकिन अगर मैं ना करूं तो आलिया करे, जो भी बेस्ट एक्ट्रेस कर पाए, दीपिका, आलिया, करीना। सभी नंबर वन एक्ट्रेस हैं और सभी मेरी फेवरिट हैं।

यहां पढ़ें

करीना कपूर खान दूसरे बेटे को जन्म देने के बाद पहली बार आईं नजर, कुछ इस अंदाज में दिखीं

FIRST LOOK: नेहा कक्कड़ के गाने में साथ दिखेंगे बिग बॉस 14 के कंटेस्टेंट्स रुबीना दिलैक-अभिनव शुक्ला

कार्तिक आर्यन ने शेयर की तस्वीर, जिम में बॉडी बनाते नजर आए