A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 के बाद रश्मि-सिद्धार्थ इस शो में होंगे आमने-सामने, पढ़े पूरी डिटेल

बिग बॉस 13 के बाद रश्मि-सिद्धार्थ इस शो में होंगे आमने-सामने, पढ़े पूरी डिटेल

बिग बॉस 13 के बाद सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई 'खतरों के खिलाड़ी' के अगले सीजन में आ सकते हैे नज़र।

Rashmi desai , sidharth shukla- India TV Hindi Rashmi desai and sidharth shukla

बिग बॉस 13 के घर के अंदर रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच चल रहे झगड़े ने आपका मनोरंजन होता रहा है तो आपके लिए यह खबर काफी खुशी वाली साबित हो सकती है। बिग बॉस 12 का फिनाले नजदीक आते ही मेकर्स ने निर्णय लिया है कि इन दोनों को एक ओर रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में एक साथ लाया जाए। 

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और रस्मि देसाई बिग बॉस 13 में अपनी लड़ाइयों के चलते फेमस हो चुके हैं। ये जोड़ी पहले भी खतरों के खिलाड़ी में दिख चुकी है। इतना ही नहीं सिद्धार्थ सीजन 7 के विनर भी रह चुके हैं। इसी कारण मेकर्स आने वाले सीजन में इस जोड़ी के साथ लाने की प्लानिंग कर रहे हैं। 

आपको बता दें कि बिग बॉस का फिनाले 15 फरवरी को है। इसके साथ ही बिग बॉस के बदले खतरों का खिलाड़ी रियलिटी शो आना शुरू हो जाएगा। 

सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस ने मध्य प्रदेश में की पेंटिंग, तस्वीरें हुई वायरल

खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 की बात करें तो इसमें करण पटेल, करिश्मा तन्ना, शिविन नारंग, तेजस्वी प्रकाश, धर्मेश येलंडे, रानी चटर्जी जैसे कई स्टार नजर आएंगे।

आपको बता दें कि खतरों के खिलाड़ी सीजन 10 के तुरंत बाद 'खतरों के खिलाड़ी ऑल स्टार्स' शुरू हो सकता है। जिसमें खतरों के खिलाड़ी के पुराने कंटेस्टेंट को बुलाया जाएगा। इस शो में  हर किसी को खतरनाक स्टंट करके जीतने की कोशिश करनी है। 

खबरों का माने तो रश्मि और सिद्धार्थ इस शो में आने के लिए तैयार है। वहीं दूसरे सेलिब्रेटीज से संपर्क किया जा रहा है। अगर सभी ने हा कर दी तो यह ये सीजन हिट जरूर होगा।