A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13 में होगी रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी?

Bigg Boss 13 में होगी रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी?

रश्मि देसाई ने इससे पहले टीवी एक्टर नंदीश संधू से शादी की थी। लेकिन दोनों ने शादी के 3 साल बाद तलाक ले लिया।

<p>Bigg Boss 13 में होगी रश्मि...- India TV Hindi Bigg Boss 13 में होगी रश्मि देसाई और अरहान खान की शादी?

मुंबई: बिग बॉस 13 जल्द शुरू होने वाला है, फैन्स को भी इस शो का बेसब्री से इंतजार है। शो का प्रीमियर 29 सितंबर को होने वाला है। सलमान खान इस बार भी शो को होस्ट कर रहे हैं। बिग बॉस में इस बार एक बड़ा बदलाव किया है। पिछले बार बिग बॉस की टीआरपी खास नहीं रही थी इस वजह से इस बार बिग बॉस में सिर्फ सेलिब्रिटी ही हिस्सा लेंगे। शो के लिए प्रतियोगियों के नाम के कयास लगाए जा रहे हैं अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं किया गया है। लेकिन कई सारे नाम सामने आ रहे हैं।

इनमें एक नाम उतरन सीरियल से मशहूर हुई एक्ट्रेस रश्मि देसाई का भी है। सूत्रों के मुताबिक बिग बॉस के घर में इस बार रश्मि देसाई भी हिस्सा लेंगी और तो और वो उस घर में ही अरहान खान संग ब्याह करेंगी। कहा जा रहा है कि शो में पहले रश्मि देसाई की एंट्री होगी और बाद में अरहान खान एंट्री लेंगे। उसके बाद शो में दोनों की शादी होगी।

ये पहली बार नहीं है जब बिग बॉस के घर में किसी की शादी होगी। इससे पहले सारा खान ने अली मर्चेंट से शादी रचाई थी, हालांकि दोनों की शादी चली नहीं और दोनों अलग हो गए। भोजपुरी की हॉट एक्ट्रेस मोनालीसा ने भी बॉयफ्रेंड विक्रांत से शादी की, दोनों की शादी काफी अच्छी चल रही है।

रश्मि देसाई को सीरियल उतरन से लोकप्रियता मिली थी। साल 2012 में रश्मि ने टीवी ऐक्टर नंदीश संधू से शादी की थी। 3 साल बाद 2015 में दोनों ने तलाक ले लिया।

Also Read:

सलमान खान फिर बनेंगे मामा, बहन अर्पिता खान दूसरी बार बनने वाली हैं मां

इरफान खान की 'अंग्रेजी मीडियम' और राजकुमार राव की 'रुही अफजा' बॉक्स-ऑफिस पर होंगी क्लैश

Related Video