A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जाहिर किया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जाहिर किया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने दुख जाहिर किया है।

रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला- India TV Hindi Image Source : FANPAGE रश्मि देसाई और सिद्धार्थ शुक्ला

बिग बॉस 13 के विनर और मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला का आज गुरुवार सुबह दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से बॉलीवुड और टीवी हस्तियां सदमे में हैं। रश्मि देसाई ने अपने को-एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक जाहिर किया है। रश्मि ने ट्विटर पर टूटे हुए दिल का इमोजी शेयर करते हुए अपना दुख व्यक्त किया है। 

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला...: वो लम्हें जो हमेशा याद आएंगे

 सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई ने टीवी शो दिल से दिल तक में साथ काम किया था। इस शो में उनके साथ जैस्मिन भसीन भी थी। रश्मि और सिद्धार्थ के अफेयर की खबरें भी खूब आई थीं, हालांकि बाद में दोनों के बीच के रिश्ते काफी उलझ गए। जब रश्मि और सिद्धार्थ बिग बॉस 13 का हिस्सा बने तो उनके बीच की खटास शो में भी नजर आई। हालांकि दोनों की केमिस्ट्री फैंस को पसंद थी और कहीं ना कहीं सिद्धार्थ और रश्मि एक दूसरे की रिस्पेक्ट भी करते थे। आज जब सिद्धार्थ चले गए तो रश्मि देसाई काफी मायूस हो गई हैं। उनका ये दुख सोशल मीडिया पर भी नजर आया।

Siddharth Shukla Death: हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, मृत अवस्था में लाया गया था कूपर हॉस्पिटल

सिद्धार्थ का जाना उनके फैंस के लिए किसी झटके से कम नहीं है। फैंस को सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री खूब पसंद थी, सिड नाज की ये जोड़ी हाल ही में बिग बॉस ओटीटी और डांस दिवाने के सेट पर नजर आई थी। जहां दोनों ने खूब डांस और मस्ती की थी। सिद्धार्थ का जाना सबको एक झटका दे गया है।

 

Related Video