A
Hindi News मनोरंजन टीवी रश्मि देसाई ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीर, फैंस से कहा- 'सुरक्षित और स्वस्थ रहें'

रश्मि देसाई ने शेयर की सनकिस्ड तस्वीर, फैंस से कहा- 'सुरक्षित और स्वस्थ रहें'

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने हाल ही में अपने फैंस के साथ एक खूबसूरत तस्वीर शेयर की है। फोटो शेयर करते हुए रश्मि ने अपने प्रशंसकों से सुरक्षित और स्वस्थ रहने के लिए अपील भी किया है।

rashmi desai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/RASHMIDESAI911 रश्मि देसाई 

देशभर में कोरोना वायरस का प्रकोप लगातार जारी है। ऐसे में टीवी और बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया का उपयोग कर रहे हैं। कोई लोगों की मदद कर रहा है तो कोई मोटिवेशन दे रहा है। 

इसी तरह से एक्ट्रेस रश्मि देसाई ने भी हाल ही में इंस्टाग्राम पर अपने फैंस  को सुरक्षित और स्वस्थ रहने के लिए मोटिवेट किया। रश्मि ने इंस्टा पर एक सनकिस्ड तस्वीर शेयर किया। फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा- "जीवन आपकी सेवा तभी करेगा, जब आप अवसर और बहुत अधिक संभावनाएं दें, सुरक्षित रहें, स्वस्थ रहें, अपना ख्याल रखें और एक बार प्यार करें।" 

 

कपिल शर्मा ने कोरोना मरीजों की मदद के लिए बढ़ाए मदद के हाथ, पोस्ट शेयर कर दी जानकारी

बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रश्मि देसाई अपने सीजन की सबसे फेमस कंटेस्टेंट रह चुकी हैं। बिग सीजन 13 में रश्मि देसाई ज्यादातर सिद्धार्थ शुक्ला के साथ अपने झगड़ो को लेकर सुर्खियों में रही थीं। पॉपुलर टीवी ऐक्ट्रेस अपनी फोटोज और वीडियो के जरिए फैन्स को एंटरटेन करना बिल्कुल भी नहीं भूलती हैं। 

हाल ही में रश्मि देसाई ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसकी वजह से वो एक बार फिर से सुर्खियों में आ गई हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर कई बार देखा जा रहा है। 

Punjabi Song 2021 PHONE: इंदर दोसांझ का नया पंजाबी गाना 'फोन' हो रहा है वायरल

बता दें कि टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई टीवी के साथ कई बॉलीवुड फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काम किया है, वो बिग बॉस सीजन 13, कॉमेडी नाइट्स विद कपिल, नच बलिये और फीयर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

पढ़ें एंटरटेनमेंट से जुड़ी अन्य खबरें- 

कोविड से जूझ रहे मनु पंजाबी ने अर्शी, रुबीना के हेल्थ टिप्स को किया याद

सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया रियल लाइफ में वो 'ब्रोकेन बट ब्यूटीफुल 3' के अगत्स्य से कितने मिलते हैं