A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'नच बलिए' के बाद अब 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा

'नच बलिए' के बाद अब 'बिग बॉस 13' में नजर आएंगी टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा

बिग बॉस सीजन 13 जल्द ही शुरू होने वाला है। इस साल शो में टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा भी नजर आ सकती हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने शो के लिए हां कर दी है।

Ridhi Dogra- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Ridhi Dogra

बिग बॉस सीजन 13(Bigg Boss 13) जल्द ही शुरू होने वाला है। सभी को बिग बॉस के इस सीजन का इंतजार है। शो में शामिल होने के लिए राजपाल यादव, हिमांश कोहली, करण पटेल औऔर जरीन खान जैसे कई सेलिब्रिटीज का नाम सामने आ रहा है। इन सभी नामों के बाद अब एक टीवी एक्ट्रेस का नाम सुर्खियों में बना हुआ है।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक टीवी एक्ट्रेस रिद्धि डोगरा(Ridhi Dogra) बिग बॉस सीजन 13 में नजर आ सकती हैं। रिद्धि को शो के लिए अप्रोच किया गया है और उन्होंने बिग बॉस के घर में आने के लिए हां भी कर दी है।

आपको बता दें रिद्धि डोगरा अपने पति राकेश बापत से अलग रहती हैं। दोनों ने इस साल फरवरी में दोनों के अलग होने की खबर कंफर्म की थी। दोनों 7 साल पहले शादी के बंधन में बंधे थे।

बिग बॉस 13 कलर्स टीवी पर 29 सितंबर से शुरू होने जा रहा है। इस साल फैन्स को शो में कई बदलाव मिलने वाले हैं। इस साल शो में आम आदमी नहीं होंगे सिर्फ सेलिब्रिटीज नजर आएंगे।

बिग बॉस 13 इस बार लोनावला की जगह गोरेगॉंव फिल्म सिटी में शूट होगा। शो का फिनाले  12 जनवरी 2020 को होग। रिपोर्ट्स के मुताबिक शो में इस साल सलमान खान के साथ फीमेल होस्ट भी नजर आ सकती हैं।

Also Read:

Bigg Boss स्टार प्रिंस नरूला के भाई की टोरंटो में हुई मौत

फिल्मों में भले जोड़ी न बनी, पर Nach Baliye 9 के प्रीमियर में एक साथ दिखेंगे सलमान खान और दीपिका पादुकोण!

दीपिका कक्कड़ ने अपने नाम के साथ जोड़ा पति का नाम, बन गईं दीपिका कक्कड़ इब्राहिम