Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Bigg Boss स्टार प्रिंस नरूला के भाई की टोरंटो में हुई मौत

रिएलिटी टीवी स्टार प्रिंस नरूला (Prince Narula) फिलहाल बुरे दौर से गुज़र रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिंस के कजिन रुपेश नरूला का निधन हो गया है। tellychakkar.com के मुताबिक, रूपेश का कनाडा डे सेलिब्रेट करते हुए सोमवार को टोरंटो में निधन हो गया।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: July 05, 2019 13:07 IST
Prince Narula- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Prince Narula

रिएलिटी टीवी स्टार प्रिंस नरूला (Prince Narula) फिलहाल बुरे दौर से गुज़र रहे हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रिंस के कजिन रुपेश नरूला का निधन हो गया है। tellychakkar.com के मुताबिक, रूपेश का कनाडा डे सेलिब्रेट करते हुए सोमवार को टोरंटो में निधन हो गया। रूपेश अपने दोस्तों के साथ Bluffers Park Beach पर ये दिन सेलिब्रेट कर रहे थे।

पोर्टल ने नरूला परिवार के करीबी सूत्र के हवाले से लिखा है कि रूपेश अपने दोस्तों के साथ बीच पर थे, तभी पानी उन्हें बहा ले गई। उन्हें स्विमिंग नहीं आती थी। रूपेश की शादी कुछ महीने पहले ही हुई थी।

प्रिंस और युविका इस बुरे समय में अपने परिवार के साथ रहने के लिए कनाडा रवाना हो गए हैं।

प्रिंस 'बिग बॉस 9' में नज़र आए थे, जहां उनकी मुलाकात युविका चौधरी से हुई थी। उन्होंने शो में ही युविका के लिए अपने प्यार का इज़हार कर दिया था। उन्हें हार्ट शेप का पराठा बनाकर युविका को प्रपोज भी किया था। आपको बता दें कि प्रिंस 'बिग बॉस 9' के विनर भी हैं।

घर से बाहर निकलने के बाद प्रिंस और युविका एक-दूसरे को डेट करने लगे थे। पिछले साल 12 अक्टूबर को उन्होंने शादी कर ली थी।

Also Read:

Nach Baliye 9: प्रिंस नरूला और युविका चौधरी की जोड़ी आएगी नज़र!

युविका चौधरी के पहले करवा चौथ पर प्रिंस नरूला ने उनके हाथों पर लगाई मेहंदी, देखें वीडियो

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement