A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी की हुई थी मुलाकात, अब एक्टर ने ब्रेकअप पर खुलकर की बात

'पवित्र रिश्ता' के सेट पर ऋत्विक धनजानी और आशा नेगी की हुई थी मुलाकात, अब एक्टर ने ब्रेकअप पर खुलकर की बात

ऋत्विक और आशा 2011 में मिले थे। वे तभी से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे, लेकिन ये जोड़ी हाल ही में टूट गई है।

rithvik dhanjani talks about breakup with longtime girlfriend asha negi- India TV Hindi Image Source : RITHVIK_D ऋत्विक और आशा की मुलाकात साल 2011 में हुई थी 

अभिनेता ऋत्विक धनजानी ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड रही अभिनेत्री आशा नेगी के साथ अपने ब्रेकअप के बारे में खुलकर बात की है। ऋत्विक टेलीविजन शो से अर्जुन दिग्विजय किर्लोस्कर के रूप में एक घरेलू नाम बन गए थे। ऋत्विक 2011 में पवित्र रिश्ता के सेट पर आशा से मिले थे। वे तब से डेटिंग कर रहे थे। हालांकि, हाल ही में यह जोड़ी टूट गई।

एक चैट शो 'बाय इनवाइट ओनली सीजन 2' में ऋत्विक ने अपने रिश्ते को लेकर कहा कि मैं किस्मत को उस रिश्ते के लिए, आशा के लिए बल्कि मेरे जीवन का हिस्सा बनने के लिए केवल धन्यवाद नहीं कर सकता। आज भी आस पास के लोग मुझसे पवित्र रिश्ता पर एक साथ बिताए समय के बारे में पूछते हैं।

ऋत्विक धनजानी से ब्रेकअप को लेकर बोलीं आशा नेगी - करना पड़ा था यूजर्स के भद्दे कमेंट्स का सामना

"मैंने प्यार जीया है, और इसके पंख अभी भी हैं। मैं बेस्ट जगह पर हूं। वह एक खूबसूरत जगह पर है। मैं उसे हमेशा शुभकामनाएं देता हूं। मुझे लगता है कि मेरे जीवन के 9-10 साल के वो पल सबसे अच्छी चीज थी। इसने वास्तव में मुझे वह बनाया जो मैं हूं। उसने वास्तव में मुझे एक इंसान के रूप में बेहतर बनने में मदद की है। मैं उसे पर्याप्त धन्यवाद नहीं दे सकता। अब शायद हमारे पास है अलग-अलग तरीके की यात्राएं है, और यही वह है जो मैं हर दिन जीता हूं।"

शो का एपिसोड 21 अगस्त को जूम पर रिलीज किया जाएगा।