A
Hindi News मनोरंजन टीवी नेहा कक्कड़ के बेबी बंप वाले फोटो पर पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ का आया ये रिएक्शन

नेहा कक्कड़ के बेबी बंप वाले फोटो पर पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ का आया ये रिएक्शन

नेहा कक्कड़ ने पति रोहनप्रीत सिंह के साथ अपनी फोटो शेयर की है,जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है।

neha kakkar pregnant- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: NEHAKAKKAR नेहा कक्कड़ के बेबी बंप वाले फोटो पर पति रोहनप्रीत और भाई टोनी कक्कड़ का आया ये रिएक्शन

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ एक बार फिर सुर्खियों में हैं। उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें उनका बेबी बंप साफ दिखाई दे रहा है। जय भानुशाली से लेकर करिश्मा तन्ना तक तमाम सेलेब्स नेहा को प्रेग्नेंसी की बधाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह और उनके भाई टोनी कक्कड़ का रिएक्शन सामने आया है। 

Good News: प्रेग्नेंट हैं नेहा कक्कड़! लेटेस्ट पोस्ट में दिखा बेबी बंप, सेलेब्स दे रहे बधाइयां

इस पोस्ट पर रोहनप्रीत सिंह ने कमेंट करते हुए लिखा- 'अब तो कुछ ज्यादा ख्याल रखना पड़ेगा नेहू।' वहीं, नेहा के भाई टोनी ने लिखा- 'मैं मामा बन जाऊंगा।'

Image Source : instagram नेहा कक्कड़ के पोस्ट पर रोहनप्रीत और टोनी कक्कड़ का कमेंट

बता दें कि नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह ने 24 अक्टूबर 2020 को गुरुद्वारे में शादी की थी। इसके बाद उनकी रिसेप्शन पार्टी हुई थी, जिसमें कई सेलेब्स शरीक हुए थे। नेहा ने शादी से ठीक पहले अपना एक गाना 'नेहू द व्याह' भी रिलीज किया था, जो काफी चर्चा में रहा था। 

शादी के बाद नेहा और रोहनप्रीत हनीमून के लिए दुबई गए थे। नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने पति के साथ कई सारी वीडियो और फोटोज शेयर की थीं। 

अब नेहा काम पर वापस लौट आई हैं और इन दिनों सिंगिंग रिएलिटी शो 'इंडियन आइडल' जज कर रही हैं। हाल ही में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वो हिमेश रेशमिया और विशाल ददलानी के साथ नज़र आ रही हैं। इस वीडियो को शूट करने के दौरान उन्हें चोट भी लगी।