A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'द कपिल शर्मा शो' में रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, 'सूर्यवंशी' के ज्यादातर स्टंट अक्षय कुमार ने खुद किए

'द कपिल शर्मा शो' में रोहित शेट्टी ने किया खुलासा, 'सूर्यवंशी' के ज्यादातर स्टंट अक्षय कुमार ने खुद किए

'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म 'सिंघम' व 'सिम्बा' के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे।

the kapil sharma show- India TV Hindi 'द कपिल शर्मा शो' में 'सूर्यवंशी' की टीम

मुंबई: अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' में 90 प्रतिशत एक्शन सीन खुद से किए हैं। फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी ने इस बात की जानकारी दी।

शेट्टी ने कहा, "फिल्म में 90 प्रतिशत एक्शन सीन अक्षय सर ने खुद किए। हेलीकॉप्टर सीक्वेंस के दौरान अक्षय सर को बाइक से कुदकर हेलीकॉप्टर पर जाना था। उन्होंने बाइक चलाने वाला यह सीन बिना किसी हार्नेस के सपोर्ट से किया। इस स्टंट ने मुझे और मेरे बाकी क्रू को बहुत प्रभावित किया।" 

जब अक्षय कुमार ने अनजाने ही कर दिया 'द कपिल शर्मा शो' का ग्रैंड प्रमोशन

शेट्टी ने आगे कहा, "शुरुआत में हम बाइक से हेलीकॉप्टर पर कूदने वाले सीन पर कट रख रहे थे ताकि हम उन पर हार्नेस बांध पाएं। लेकिन कब उन्होंने पायलट के साथ बात की, हमें पता नहीं चला। सीन जारी रहा और ऐसे ही शूट हुआ। यह देखर क्रू के सभी सदस्य हैरान रह गए।"

गौरतलब है कि 'सूर्यवंशी' रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की ही फिल्म है। इसमें अजय देवगन और रणवीर सिंह अपनी-अपनी फिल्म 'सिंघम' व 'सिम्बा' के अपने किरदारों के साथ कैमियो करते नजर आएंगे। अभिनेत्री कटरीना ने फिल्म में अक्षय की पत्नी का किरदार अदा किया है।