A
Hindi News मनोरंजन टीवी रुबीना दिलैक और दीपिका कक्कड़ की BTS तस्वीरें हुईं वायरल, Bigg Boss की विनर्स को साथ देख फैंस हुए खुश

रुबीना दिलैक और दीपिका कक्कड़ की BTS तस्वीरें हुईं वायरल, Bigg Boss की विनर्स को साथ देख फैंस हुए खुश

रुबीना दिलैक की बात करें तो उन्होंने 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल के टीवी पर वापसी की है। वहीं दूसरी तरफ दीपिका कक्कड़ भी 'ससुराल सिमर का 2' में नज़र आएंगी।

Rubina Dilaik and Dipika Kakar- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @RUBINADILAIK रुबीना दिलैक और दीपिका कक्कड़ की BTS तस्वीरें हुईं वायरल, Bigg Boss की विनर्स को साथ देख फैंस हुए खुश 

टीवी की दो मशहूर अभिनेत्रियां रुबीना दिलैक और दीपिका कक्कड़ की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। दोनों ने अलग-अलग पोज में एक साथ कई फोटोज क्लिक कराई हैं और अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। दोनों को साथ में देखकर उनके फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। उनका मानना है कि जल्द ही कुछ नया देखने को मिलने वाला है। आपको बता दें कि रुबीना और दीपिका दोनों ही रिएलिटी शो बिग बॉस की विनर रह चुकी हैं। 

रुबीना दिलैक की बात करें तो उन्होंने 'शक्ति: अस्तित्व के अहसास की' सीरियल के टीवी पर वापसी की है। वो एक बार फिर से सौम्या का किरदार निभा रही हैं। वहीं दूसरी तरफ दीपिका कक्कड़ भी 'ससुराल सिमर का 2' में नज़र आएंगी। दोनों अभिनेत्रियों को प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा के साथ सेट पर मस्ती करते हुए देखा गया। रुबीना और रश्मि ने बिहाइंड द सीन्स फोटोज शेयर की हैं। 

रुबीना दिलैक का बोल्ड अवतार, फोटोग्राफर बने पति अभिनव शुक्ला के लिए कह दी अपने दिल की बात

रुबीना ने फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है- 'कौन दुनिया चला रहा है?' इस पोस्ट में उन्होंने रश्मि और दीपिका को टैग करते हुए #womensupportingwomen #girl #power #rubinadilaik #bosslady #bts लिखा है। 

रश्मि ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'मेरे दो अनमोल रतन, एक सौम्या, एक सिमर।'

आपको बता दें कि रुबीना हाल ही में बिग बॉस 14 में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ नज़र आई थीं। उनका अंदाज दर्शकों को पसंद आया। यही वजह है कि उन्होंने आखिरी में शो अपने नाम किया।

वहीं, दीपिका की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस 12 जीता था।