A
Hindi News मनोरंजन टीवी रुबीना दिलैक को आई पति अभिनव शुक्ला संग 'नोक-झोंक' की याद, शेयर किया ये Cute Video

रुबीना दिलैक को आई पति अभिनव शुक्ला संग 'नोक-झोंक' की याद, शेयर किया ये Cute Video

रुबीना दिलैक ने सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के गाने पर एक वीडियो बनाकर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है।

rubina dilaik misses nok jhok with husband abhinav shukla neha kakkar rohanpreet singh song khad tai- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: RUBINADILAIK रुबीना दिलैक को आई पति अभिनव शुक्ला संग नोक-झोक की याद, शेयर किया ये Cute Video

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक अपने पति अभिनव शुक्ला को मिस कर रही हैं। चूंकि इस समय अभिनव केपटाउन में हैं और 'खतरों के खिलाड़ी 11' की शूटिंग कर रहे हैं। ऐसे में रुबीना को उनके साथ नोक-झोक की याद आ रही है। रुबीना ने सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह के गाने पर एक वीडियो भी बनाकर शेयर किया है, जो वायरल हो रहा है। 

इस वीडियो को शेयर करते हुए रुबीना ने कैप्शन में लिखा- 'ये गाना हमारी नोक-झोक की याद दिलाता है और इसे आपके साथ करने के लिए मैं आपको बहुत मिस कर रही हूं। कितना क्यूट क्यूट गाना है नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत सिंह। आप दोनों प्यार हैं।'

रुबीना दिलैक ने कैसे मिली कोरोना से लड़ने की शक्ति? जानें

इससे पहले भी रुबीना ने अभिनव संग फोटो शेयर कर जाहिर किया था कि वो अपने पति को बहुत याद कर रही हैं। 

आपको बता दें कि रुबीना दिलैक इस समय अपने होमटाउन शिमला में हैं। वो कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई थीं, जिसके बाद वो होम क्वारंटीन थीं। अब उन्होंने कोविड को मात दे दी है और अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो म्यूजिक वीडियो में नज़र आने के बाद रुबीना ने टीवी पर भी वापसी की है। बिग बॉस 14 का विनर बनने के बाद वो 'शक्ति' सीरियल के दूसरे सीजन में नज़र आईं।