A
Hindi News मनोरंजन टीवी ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष राय का निधन, सोशल मीडिया पर मांगी थी आर्थिक मदद

ससुराल सिमर का फेम एक्टर आशीष राय का निधन, सोशल मीडिया पर मांगी थी आर्थिक मदद

टीवी सीरियल 'ससुराल सिमर का' फेम अभिनेता आशीष रॉय का मुंबई में निधन हो गया है। अभिनेता मनोज बाजपेई ने ट्विटर पर आशीष के निधन की सूचना देते हुए शोक वक्त किया।

टीवी अभिनेता आशीष रॉय की किडनी पेल होने के कारण हुआ निधन - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ASHIESHROY टीवी अभिनेता आशीष रॉय की किडनी पेल होने के कारण हुआ निधन

टीवी जगत के मशहूर एक्टर ससुराल सिमर का फेम आशीष राय का किडनी फेल होने से निधन हो गया है। आशीष लंबे समय से किडनी की बीमारी से जूझ रहे थे। बॉलीवुड अभिनेता मनोज बाजपेई ने ट्विटर पर आशीष के निधन की सूचना देते हुए शोक वक्त किया।

आशीष के एक करीबी दोस्त ने उनके निधन की सूचना दी है। बताया जा रहा है कि 24 नवंबर को सुबह करीब 4 बजे अभिनेता  ने अपने घर में ही अंतिम सांस ली।

बता दें कि कोरोना काल में आशीष पैसों की दिकक्त से जूझ रहे थे और उसी समय उनका अस्पताल में डायलिसिस चल रहा था। मई में आशीष ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए बीमारी के इलाज के लिए आर्थिक मदद भी मांगी थी। आशीष लंबे समय से छोटे परदे पर काम कर रहे थे। ससुराल सिमर का सीरियल से उन्हें  खासी शोहरत मिली। इसके अलावा उन्होंने बनेगी अपनी बात, कुछ रंग प्यार के ऐसे भी, जीनी और जूजू और रीमिक्स जैसे धारावाहिकों के जरिए भी दर्शकों के दिलों में अपनी पहचान बनाई थी।

आशीष ने हॉलीवुड की सुपरहिट फिल्म जोकर के हिंदी वर्जन के लिए अपनी आवाज भी दी थी।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भाई की याद में इमोशनल पोस्ट में लिखी ये बात

मई महीने में आशीष ने ट्विटर पर पोस्ट लिखकर कहा था - डायलसिस के लिए अर्जेंटली आपके पैसे की जरूरत है. मैं आईसीयू में हूं और बहुत बीमार हूं." । इसके बाद फिल्ममेकर हंसल मेहता ने इसी पोस्ट का जिक्र करते हुए फिल्म संबंधी संगठनों से आशीष के लिए मदद मांगी थी।

इतना ही नहीं आशीष ने अपने दोस्तों के जरिए सलमान खान तक भी अपनी बीमारी की  खबर भिजवाकर मदद की अपील की थी। 2019 में भी आशीष को इसी बीमारी के चलते पैसों की दरकार थी तब सिंटा ने उनकी मदद की थी। समय के साथ साथ आशीष की दोनों किडनियां खराब हो चुकी थी और उनके डायलिसिस के लिए भी काफी पैसा खर्च हो रहा था। ऐसे में कोरोना के चलते जब काम मिलना भी बंद हो गया तो आशीष के लिए बड़ी परेशानी खड़ी हो गई थी।