A
Hindi News मनोरंजन टीवी रश्मि देसाई को शेफाली बग्गा ने किया था बॉडी शेम, भड़की जरीन खान

रश्मि देसाई को शेफाली बग्गा ने किया था बॉडी शेम, भड़की जरीन खान

'बिग बॉस 13' में शेफाली बग्गा ने जो किया है उससे जरीन खान भड़की हुई हैं।

<p>रश्मि देसाई को...- India TV Hindi रश्मि देसाई को शेफाली बग्गा ने किया था बॉडी शेम, भड़की जरीन खान

मुंबई: बिग बॉस 13 में टास्क के दौरान शेफाली बग्गा ने रश्मि देसाई और आरती सिंह पर कई तरह के कमेंट किए थे। दरअसल बिग बॉस ने शेफाली को कान का इलाज करने का टास्क दिया था जिसमें उसे आरती और रश्मि देसाई को सुनाकर कुर्सी से उठाना था। इस दौरान शेफाली ने रश्मि देसाई की बॉडी पर कमेंट किया जो लोगों को पसंद नहीं आया। एक्ट्रेस जरीन खान को भी काफी बुरा लगा और उन्होंने शेफाली बग्गा को खरी खोटी सुनाई है।

सोशल मीडिया पर जरीन खान ने शेफाली बग्गा के लिए कई सारे पोस्ट किए हैं। जरीन ने लिखा है- एक पत्रकार होने के नाते आपके कंधे पर जिम्मेदारी आती है लेकिन लगता है एक टास्क के लिए आप सब कुछ भूल गईं शेफाली।

जरीन खान की इंस्टाग्राम स्टोरी

जरीन ने आगे लिखा- शेफाली ने ना सिर्फ रश्मि की बॉडी शेमिंग की है बल्कि आरती की निजी जिंदगी को लेकर भी कमेंट किए हैं और ये सब सिर्फ एक टास्क के लिए।

जरीन खान की इंस्टाग्राम स्टोरी

जरीन ने आगे लिखा- ये बहुत ही दुख की बात है, एक औरत होने और इंटेलिजेंट होने के बाद भी वो दूसरी औरतों के साथ ऐसा कर रही हैं।

जरीन खान की इंस्टाग्राम स्टोरी

बता दें, 2 अक्टूबर को प्रसारित हुए एपिसोड में शेफाली बग्गा ने टास्क के दौरान अपनी बातों से आरती और रश्मि को टारगेट करके ऐसी बातें बोलना था जिससे वो कुर्सी से उठ जाए। कोई कुर्सी से उठा तो नहीं लेकिन आरती को डिवोर्स वाली बात सुनकर रोने जरूर लगी थीं। वहीं शेफाली ने रश्मि देसाई को उनकी उम्र, उनके लुक्स और उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर सवाल उठाए

सोशल मीडिया पर शेफाली को इस बात के लिए ट्रोल भी किया गया, लेकिन साथ ही शेफाली ने जिस तरह क्वीन बाथरूम के लिए खुद के लिए स्टैंड लिया उसके लिए उनकी तारीफ भी  हो रही है।

Also Read:

दीपिका कक्कड़ हुईं अस्पताल में भर्ती, पति शोएब ने प्यारे से मैसेज के साथ शेयर की तस्वीर

Bigg Boss 13: घर में हैं सभी शेफाली बग्गा के खिलाफ लेकिन ट्विटर पर हो रही है तारीफ