Thursday, April 18, 2024
Advertisement

Bigg Boss 13: घर में हैं सभी शेफाली बग्गा के खिलाफ लेकिन ट्विटर पर हो रही है तारीफ

bigg boss 13 के घर में देवोलीना के क्वीन ना बन पाने की वजह से सभी लोग शेफाली बग्गा ने नाराज हैं। मगर ट्विटर पर हो रही है तारीफ।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: October 04, 2019 6:55 IST
Shefali bagga- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM Shefali bagga

बिग बॉस के घर में रोजाना किसी ना किसी बात पर लड़ाई होती है। कल के एपिसोड में भी शेफाली बग्गा और सिद्धार्थ शुक्ला के बीच लड़ाई हुई है। इसके साथ ही शेफाली के देवोलीना के क्वीन ना बनने देने की वजह से सभी घर वाले उनसे नाराज हैं। मगर ट्विटर पर उनकी इस बात को लेकर तारीफ हो रही है।

दरअसल कल के एपिसोड में टीम बी के टास्क जीतने के बाद घर के सभी लोगों ने देवोलीना को क्वीन बनाने का फैसला लिया था। शेफाली के अलावा घर का हर शख्स इस बात से एग्री थ। शेफाली के देवोलीना के क्वीन बनने से एग्री ना होने की वजह से बिग बॉस से यह टास्क रद्द कर दिया। जिसके बाद इस हफ्ते घर में कोई क्वीन नहीं बनी।

घर के सभी लोगों के नाराज होने के बावजूद शेफाली को ट्विटर पॉजिटिव रिस्पॉन्स मिल रहा है। लोग तारीफ करते हुए कह रहे हैं 'वो अपने लिए खेलने आई हैं किसी और के लिए।'

Also Read:

Ted Talks Season 2: टेड टॉक्स के साथ लौटे शाहरुख खान, मीडिया को बताया फिल्मों में कब करेंगे वापसी

नवरात्र में अक्षय कुमार का 'लक्ष्मी बॉम्ब' से लुक आया सामने, देवी के साथ लाल साड़ी में दिखा गजब अंदाज

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement