A
Hindi News मनोरंजन टीवी दुल्हन के लिबास में खूबसूरत नज़र आईं शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

दुल्हन के लिबास में खूबसूरत नज़र आईं शहनाज गिल, वीडियो देख फैंस ने ऐसे दिया रिएक्शन

'बिग बॉस 13' से लोकप्रियता हासिल करने वाली शहनाज गिल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

shehnaaz gill throwback video goes viral - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: SIDNAAZFOREVER.WORLD शहनाज गिल का वीडियो हुआ वायरल 

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सभी की निगाहें शहनाज गिल पर टिकी हुई हैं। उनके बारे में जानने और उनकी एक झलक देखने के लिए फैंस उत्सुक रहते हैं। भले ही 'सिडनाज' हमेशा के लिए अलग हो गए हों, लेकिन फैंस ने शहनाज का साथ नहीं छोड़ा है। वे सोशल मीडिया के जरिए अपनी चहेती 'पंजाब की कैटरीना कैफ' पर प्यार लुटाते नज़र आ जाते हैं। साथ ही उन्हें हिम्मत भी देते हैं। इन दिनों इंटरनेट पर शहनाज का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वो दुल्हन के लिबास में नज़र आ रही हैं। उन्हें इस रूप में देखकर फैंस बेहद खुश हैं, लेकिन आपको बता दें कि ये वीडियो काफी पुराना है और इसमें शहनाज शूटिंग करती नज़र आ रही हैं। 

इस वीडियो में शहनाज शूट कर रही हैं और बेहद खुश नज़र आ रही हैं। उनका ये लुक फैंस को भी खूब पसंद आ रहा है। उन्होंने इस वीडियो पर अपना प्यार लुटाया है। 

शहनाज गिल-दिलजीत दोसांझ की 'हौंसला रख' ने मचाया धमाल, 3 दिन की कमाई ने तोड़े कई रिकॉर्ड

गौरतलब है कि 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से निधन हो गया था। उनकी मौत ने सभी को झकझोर दिया था। उन्हें अंतिम विदाई देते वक्त शहनाज बदहवास हालत में नज़र आई थीं। 

सिद्धार्थ की मौत के करीब 2 महीने बाद शहनाज अब धीरे-धीरे खुद को समेट रही हैं। उनकी फिल्म 'हौसला रख' कुछ दिनों पहले ही रिलीज हुई है, जिसमें दिलजीत दोसांझ और सोनम बाजवा ने भी अहम भूमिका निभाई है। इस पंजाबी मूवी को दर्शकों ने खूब प्यार दिया। 

'सिडनाज' का म्यूजिक वीडियो 'हैबिट' भी रिलीज हो चुका है, जो सिद्धार्थ और शहनाज का आखिरी वीडियो है। इसे देखने के बाद फैंस बेहद इमोशनल हो गए थे। इस गाने को श्रेया घोषाल ने अपनी आवाज दी है।