A
Hindi News मनोरंजन टीवी शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को जन्मदिन पर इस खास केक से किया विश, वायरल हो रहा पोस्ट

शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को जन्मदिन पर इस खास केक से किया विश, वायरल हो रहा पोस्ट

बिग बॉस 13 के फैमिली वीकेंड में शहनाज गिल के परिवार की तरफ से उनके भाई शहबाज आए थे। घर के अंदर शहबाज और सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी।

Shehnaaz Gill brother shehbaz badesha wishes sidharth shukla - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: BADESHASHEHBAZ/SHEHNAAZGILL शहनाज गिल के भाई शहबाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी जन्मदिन की बधाई

बिग बॉस 13 के विनर और मशहूर टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने हाल ही में अपना 40वां जन्मदिन मनाया। इस खास मौके पर शहनाज गिल के साथ-साथ तमाम जानी-मानी हस्तियों ने उन्हें शुभकामनाएं दी। शहनाज के भाई शहबाज ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ के साथ फोटो शेयर की और खास कैप्शन लिखा। उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। 

बता दें कि बिग बॉस 13 के फैमिली वीकेंड में शहनाज गिल के परिवार की तरफ से उनके भाई शहबाज आए थे। वो कुछ दिनों तक घर में रहे थे। इस दौरान शहनाज की तरह शहबाज ने भी अपनी कॉमेडी से सभी को खूब हंसाया। घर के अंदर शहबाज और सिद्धार्थ की अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली थी। 

Video: सिद्धार्थ शुक्ला पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और गरीब से मारपीट करने का लगा आरोप, एक्टर ने दिया ये जवाब

सिद्धार्थ के जन्मदिन पर शहबाज ने बिग बॉस 13 की ही तस्वीर शेयर की, जब दोनों घर के अंदर थे। शहबाज ने कैप्शन में लिखा- 'हैप्पी बर्थडे भाई, हमेशा खुश रहो।' 

शहबाज ने सिद्धार्थ के लिए स्पेशल केक की फोटो भी शेयर की है। जिसे सिद्धार्थ ने अपने इंस्टाग्राम स्टेटस पर शेयर किया और लिखा- 'धन्यवाद मेरे भाई।'

Image Source : instagram: SHEHBAZ BADESHAशहबाज ने सिद्धार्थ के जन्मदिन पर शेयर की केक की तस्वीर

बता दें कि सिद्धार्थ ने इस बार शहनाज गिल और करीबी दोस्तों व परिवार के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर सिद्धार्थ को विश करते हुए शहनाज ने वीडियो भी शेयर किया।

शहनाज और सिद्धार्थ की केमिस्ट्री इतनी खूबसूरत है कि फैंस उन्हें हमेशा स्क्रीन पर साथ देखना चाहते हैं। हाल ही में दोनों 'शोना शोना' गाने में नजर आए थे। इससे पहले वो 'भुला दूंगा' गाना कर चुके हैं। 

सिद्धार्थ की बात करें तो वो जल्द ही एकता कपूर की हिट वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल' के तीसरे सीजन में दिखाई देंगे। उनके साथ सोनिया राठी नज़र आएंगी। सिद्धार्थ ने फैंस को तोहफा देते हुए अपने जन्मदिन पर शो की शूटिंग शुरू कर दी है।