Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Video: सिद्धार्थ शुक्ला पर शराब पीकर गाड़ी चलाने और गरीब से मारपीट करने का लगा आरोप, एक्टर ने दिया ये जवाब

टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने जन्मदिन के बाद रात को सड़क पर एक व्यक्ति के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। देखिए इस वीडियो पर अभिनेता ने क्या कहा।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 13, 2020 16:54 IST
Sidharth Shukla - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SIDHARTH SHUKLA Sidharth Shukla 

टीवी स्टार सिद्धार्थ शुक्ला का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वह अपने जन्मदिन के बाद रात को सड़क पर एक व्यक्ति के साथ बहस करते नजर आ रहे हैं। 'बिग बॉस 13' के विजेता पर उस व्यक्ति ने नशे में गाड़ी चलाने का आरोप लगाया है, वहीं सिद्धार्थ ने दावा किया है कि उन्हें गुंडों ने चाकू से धमकाया। जिस व्यक्ति ने यह वीडियो बनाया है उसे यह कहते हुए सुना जा सकता है, "यह सिद्धार्थ शुक्ला है और वह नशे में गाड़ी चला रहा है।"

उस व्यक्ति ने अभिनेता पर अपनी कार को टक्कर मारने का भी आरोप लगाया है। वीडियो में वह कहता है, "आपने बेवजह गरीब को मारा न सर? अभी बात क्यों पलट रहे हो? अभी बात मत पलटो?"

सिद्धार्थ शुक्ला ने 40वें बर्थडे पर रश्मि, पारस-माहिरा के 'बुड्ढे' वाले कमेंट पर किया ट्वीट, सपोर्ट में उतरा ये सिंगर

इसके बाद सिद्धार्थ कार की खिड़की से अपना दाहिना हाथ बाहर निकालकर कहते हैं, "उसने मुझे चाकू दिखाया।" अभिनेता ने कथित तौर पर पुलिस से शिकायत की है और पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

शनिवार को सिद्धार्थ  ने अपना 40 वां जन्मदिन मनाया। सिद्धार्थ ने ये जन्मदिन परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के साथ मनाया जिसमें शहनाज कौर गिल भी शामिल थीं। शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वो सिद्धार्थ शुक्ला को 'हैप्पी बर्थडे सिद्धार्थ' कहती दिखाई दे रही हैं। सिद्धार्थ भी प्यार से उनका आभार व्यक्त करते हैं। शहनाज ने वीडियो कैप्शन में लिखा है- हैप्पी बर्थडे टू यू। 

इसके अलावा शहनाज ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर भी वीडियो शेयर किए हैं, जिसमें सभी सिद्धार्थ का जन्मदिन मना रहे हैं।

अपनी उम्र को लेकर मजाक उड़ाते हुए उन्होंने ट्वीट किया, "एट द रेट रश्मिदेसाई हैशटैग पारस छाबड़ा एट द रेट माहिरा शर्मा हैशटैग विशाल आदित्य सिंह और जो भी कभी भी इसकी चिंता कर सकता है.. मैं अब आधिकारिक तौर पर 40 साल का हो गया हूं लेकिन अभी भी बुड्ढा नहीं हूं।"

एक अन्य ट्वीट में उन्होंने अपने दोस्तों, प्रशंसकों और शुभचिंतकों को धन्यवाद देते हुए लिखा, "दोस्तों मेरे जन्मदिन को इतना यादगार और खास बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद .. आपके प्यार की बहुत सराहना करता हूं।आप लोग मेरे लिए बहुत मायने रखते हैं. आप सभी ने मेरे जन्मदिन को अब तक का सबसे अच्छा जन्मदिन बना दिया। आप सभी से प्यार करता हूं।" 

(इनपुट/आईएएनएस)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement