A
Hindi News मनोरंजन टीवी क्या वाकई शिवांगी जोशी ने छोड़ दिया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जानिए सच्चाई

क्या वाकई शिवांगी जोशी ने छोड़ दिया 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जानिए सच्चाई

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नायरा का किरदार निभा रहीं शिवांगी जोशी के शो को छोड़ने की खबरें आ रही हैं। जानिए इसके पीछे की सच्चाई क्या है।

Mohsin Khan and Shivangi Joshi - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MOHSINKAN.18 Mohsin Khan and Shivangi Joshi - मोहसिन खान और शिवांगी जोशी

टीवी के सबसे पॉपुलर शो में शुमार किए जाने वाले सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की लीड एक्ट्रेस नायरा अका शिवांगी जोशी को एक खबर तेजी से वायरल हो रही है कि उन्होंने शो छोड़ दिया है। शिवांगी इस सीरियल के जरिए घर घर में फेमस हो चुकी हैं और उनके शो छोड़ने की खबर आते ही उनके और शो के फैंस मायूस हो रहे थे। लेकिन आपको बता दें कि ये खबर झूठ निकली है।

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगे जेठालाल के दोस्त सोढ़ी? जानिए क्या बोले प्रोड्यूसर असित मोदी

इंडिया टीवी के रिपोर्टर पारस कोठारी के अनुसार तेजी से वायरल हो रही ये खबर झूठी है। दरअसल, शिवांगी जोशी ने 'ये रिश्ता' नहीं छोड़ा है। वो अभी भी नायरा के किरदार में काम करने के लिए तैयार हैं।  

Image Source : Instagram/ SHIVANGI jOSHIShivangi Joshi - शिवांगी जोशी

इस वायरल खबर में दावा किया जा रहा था कि शिवांगी जोशी 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' बीच में ही छोड़ रही हैं। इसके साथ ही कहा जा रहा था कि लॉकडाउन के बाद शो के प्रसारण को लेकर मेकर्स ने नई योजना बनाई है। इस योजना के तहत शिवांगी का किरदार को शो से अलविदा कह सकता है। यहां तक कि सीरियल के ट्विस्ट को लेकर भी जानकारी सामने आई थी। वायरल खबर में दावा किया जा रहा था कि शो में नायरा का किरदार निभा रहीं शिवांगी और कार्तिक का किरदार निभा रहे मोहसिन खान के बीच धीरे-धीरे दूरियां आ जाएंगी। 

अंकिता भार्गव ने पोस्ट शेयर कर बताया मिसकैरेज का दर्द, लिखा- मैं और करण रोज रात रोते थे

इन दोनों के बीच एक नए किरदार की एंट्री होगी। इन दूरियों की वजह यही नया किरदार होगा जो नायरा और कार्तिक के बीच दूरियां लेकर आएगा। कार्तिक की नजदीकियां इस नए किरदार के साथ बढ़ने लगेंगी और नायरा का किरदार शो से खत्म हो जाएगा। हालांकि ये सभी दावे इंडिया टीवी की जांच पड़ताड़ में झूठे निकले।

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' सीरियल 10 साल से भी ज्यादा समय से लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल में कार्तिक और नायरा की जोड़ी लोगों को खूब पसंद आती है। यहां तक कि ये शो टीआरपी के मामले में भी खूब सुर्खियां बटोरता है। इस शो में नायरा और कार्तिक से पहले मुख्य किरदार हिना खान और करण मेहरा निभा रहे थे। हिना खान और करण मेहरा के शो छोड़ने के बाद इस शो की टीआरपी को लेकर असमंजस की स्थिति थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। शिवांगी जोशी और मोहसिन खान दोनों ही शो को पॉपुलैरिटी की नई ऊंचाइयों पर लेकर गए।