Friday, March 29, 2024
Advertisement

क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगे जेठालाल के दोस्त सोढ़ी? जानिए क्या बोले प्रोड्यूसर असित मोदी

खबर आई है कि शो में जेठालाल के दोस्त सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह यह शो छो़ड़ना चाहते हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2020 15:56 IST
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah (तारक मेहता का उल्टा चश्मा)  Actor Jethalal Friend Sodhi Will Not be- India TV Hindi
Image Source : TWITTER क्या तारक मेहता का उल्टा चश्मा में नहीं दिखेंगे जेठालाल के दोस्त सोढ़ी?  

टीवी का मशहूर शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लंबे समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। शो के हर किरदार को दर्शक अपने परिवार के मेंबर की तरह प्यार देते हैं। हर किरदार से लोगों को जुड़ाव है, दया बेन के शो छोड़ने पर दर्शक उदास हो गए थे, कोई और दया बेन बनकर आती लोग उन्हें शायद एक्सेप्ट ना कर पाते, इस वजह से शो में नई एक्टर को भी नहीं लाया गया उनकी जगह। अब खबर आई है कि शो में जेठालाल के दोस्त  सोढ़ी का रोल निभाने वाले एक्टर गुरुचरण सिंह यह शो छो़ड़ना चाहते हैं।

इस पर शो के प्रोड्यूसर असित मोदी की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट्स में दावा था कि गुरुचरण सिंह ने कछ निजी कारणों से शो छोड़ने का फैसला कियाक है और शो के प्रोड्यूसर्स को इस बात की जानकारी भी दे दी है। लेकिन शो के प्रोड्यूसर ने इन बातों को नकारा है।

स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में असित मोदी ने कहा कि ऐसा कोई पत्र मुझे नहीं मिला है, मुझे नहीं पता कि ऐसी जानकारी कहां से आ रही है। फिलहाल मैं शो के लेखन में व्यस्त हूं। और शो की शूटिंग की तारीखें तय करने में लगा हूं। असित मोदी से जब पूछा गया कि क्या वो कलाकारों के वेतन में कटौती कर रहे हैं तो असित ने कहा कि ऐसा नहीं हो रहा है और चाहता हूं भविष्य मे भी ऐसा ना हो। 

बता दें, शो में सोढ़ी का किरदार खूब पसंद किया जाता है। वो एनर्जी से भरे होते हैं और उनका अंदाज फैन्स को पसंद आता है। वो पंजाबी हैं तो वहीं उनकी पत्नी पारसी हैं। लोगों को दोनों की केमिस्ट्री खूब पसंद आती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement