A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 15: क्या घर में एंट्री करेंगे शिविन नारंग? एक्टर ने अब खुद किया खुलासा

Bigg Boss 15: क्या घर में एंट्री करेंगे शिविन नारंग? एक्टर ने अब खुद किया खुलासा

टीवी के मशहूर एक्टर शिविन नारंग के 'बिग बॉस 15' में शामिल होने के लिए कयास लगाए जा रहे थे, लेकिन अब अभिनेता ने खुद बताया है कि वो शो में बतौर वाइल्ड कार्ड एंट्री लेंगे या नहीं!

shivin narang not participating in bigg boss 15- India TV Hindi Image Source : INSTA: SHIVIN7 'बिग बॉस 15' का हिस्सा नहीं होंगे शिविन नारंग 

Highlights

  • शिविन नारंग टीवी के पॉपुलर एक्टर हैं
  • शिविन ने 'बिग बॉस' में शामिल होने की खबर पर चुप्पी तोड़ी है
  • शिविन और तेजस्वी प्रकाश की केमिस्ट्री फैंस को पसंद है

पिछले कुछ दिनों से खबर आ रही थी कि टीवी के मशहूर अभिनेता शिविन नारंग रिएलिटी शो 'बिग बॉस 15' में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले हैं। चूंकि शिविन और तेजस्वी प्रकाश को करीबी दोस्त बताया जाता है। ऐसे में फैंस ये देखने के लिए बेताब थे कि शिविन के घर में जाने के बाद तेजस्वी और करण कुंद्रा के रिश्ते में क्या बदलाव देखने को मिलेगा, लेकिन अब शिविन ने इस अफवाह पर विराम लगा दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि वो फिलहाल बिग बॉस का हिस्सा नहीं बनेंगे। 

बता दें कि तेजस्वी प्रकाश और शिविन नारंग ने कई म्यूजिक वीडियो में साथ में काम किया है। दोनों रिएलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' में भी नज़र आ चुके हैं। यहां तक कि ये भी कहा गया कि दोनों रिलेशनशिप में हैं, लेकिन दोनों ने इस बात से इनकार कर दिया था। 

Bigg Boss की गिरती TRP को उठाने 'कबाब में हड्डी' बनकर आएंगे शिविन नारंग?

शिविन नारंग ने बिग बॉस 15 में शामिल होने की खबर को खारिज करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा- 'ये मेरी नज़र में आया है कि इस साल बिग बॉस 15 में एंट्री करने की अटकलें हैं। मैं चाहता हूं कि उन्हें और बाकी दर्शकों को भी पता चले कि मैं शो का हिस्सा नहीं बनूंगा। सभी कंटेस्टेंट्स को मेरी शुभकामनाएं। चीयर्स।'

Image Source : insta शिविन नारंग का पोस्ट 

शिविन ने कई टीवी सीरियल में काम किया है, जिसमें 'बेहद 2' में उनके द्वारा निभाए गए किरदार को काफी सराहना मिली थी। वो बॉलीवुड फिल्म में भी काम कर चुके हैं। उन्हें कई म्यूजिक वीडियो में भी साथ देखा जा चुका है।