A
Hindi News मनोरंजन टीवी निजी जिंदगी में अनबन के बीच श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखी खास बात

निजी जिंदगी में अनबन के बीच श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट पोस्ट में लिखी खास बात

श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी की थी। इस शादी से श्वेता को एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश है।

shweta tiwari- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: @SHWETA.TIWARI श्वेता तिवारी ने लेटेस्ट पोस्ट शेयर किया

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी की वजह से चर्चा में हैं। उन्होंने पति अभिनव कोहली पर कथित तौर पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाने के बाद उनसे अलग होने का फैसला किया। वो अपने रिश्ते के बारे में कुछ भी कहने से बचती हैं। इस बीच अभिनव ने सोशल मीडिया पर बेटे रेयांश की फोटो शेयर कर बताया कि वो उन्हें बहुत याद कर रहे हैं, जिसके बाद श्वेता ने नया पोस्ट शेयर किया है।

श्वेता तिवारी ने अपनी मुस्कुराती हुई फोटो शेयर की और कैप्शन में लिखा, "तुम उसे कभी झुका नहीं सकते #GuneetSikka। बता दें कि गुनीत सिक्का उस किरदार का नाम है, जिसे श्वेता सीरियल 'मेरे डैड की दुल्हन' में निभाती हैं। श्वेता को फिलहाल 'मेरे डैड की दुल्हन' नामक शो में देखा जा सकता है।

श्वेता तिवारी के पति अभिनव कोहली ने किए कई खुलासे, कहा- मैं विक्टिम कार्ड का पीड़ित हूं...

बता दें कि अभिनव ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर बेटे रेयांश की फोटो शेयर कर लिखा था, "मुझे तुम्हारी याद आती है। तुम्हारी मम्मी द्वारा अलग किए हुए 1 महीना 23 दिन हो गए हैं। मैं तुम्हें इतना प्यार करता हूं, जिसे शब्दों में बया नहीं कर सकता। मैं बहुत जल्द तुम्हें कसकर गले लगाऊंगा।"

इससे पहले अभिनव ने खुद को 'विक्टिम कार्ड का पीड़ित' बताया है। एक असत्यापित सोशल मीडिया अकाउंट के माध्यम से अभिनव ने कई खुलासे किए हैं।

पति अभिनव कोहली के पोस्ट पर श्वेता तिवारी ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- 'मुझे दूसरे लोगों की परवाह नहीं है

श्वेता हाल ही में अपने दूसरे पति अभिनव कोहली से अलग हुईं और इस रिश्ते का अनुभव भी उनके लिए ठीक नहीं रहा। श्वेता ने राजा चौधरी से शादी की थी, जिनके साथ उनकी एक बेटी पलक है। 

अभिनेत्री ने घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए राजा को तलाक दे दिया और 2013 में उन्होंने अभिनव कोहली से शादी कर ली। इस शादी से श्वेता को एक बेटा है, जिसका नाम रेयांश है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)