A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गए सिड-नाज़ के फैन, कहा- कहानी अधूरी रह गई, किताब बंद हो गई

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गए सिड-नाज़ के फैन, कहा- कहानी अधूरी रह गई, किताब बंद हो गई

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल की केमिस्ट्री खूब पसंद की गई थी तभी तो 2 साल बाद भी सिड-नाज का जलवा बरकरार था। मगर क्या पता था इस कहानी का अंत ऐसा होगा।

सिड-नाज़- India TV Hindi Image Source : FAN PAGE सिड-नाज़

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का जो बॉन्ड था वो सिड-नाज़ के दिलों की धड़कन था। किसी ने नहीं सोचा था ये सफर ऐसे खत्म होगा। सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल दोनों बिग बॉस 13 के सेट पर मिले। दोनों की दोस्ती हुई और वो इतनी गहरी हुई कि बिग बॉस तो खत्म हो गया मगर सिड-नाज़ का सफर जारी रहा। 2 साल पहले दोनों बिग बॉस के घर में आए थे, उनके बाद बिग बॉस सीजन 14 आया और फिर बिग बॉस ओटीटी, मगर आज भी सिड-नाज़ का जलवा बरकरार था। तभी तो जब बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर हुआ तो सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल स्पेशल गेस्ट बनकर पहुंचे। दोनों ने बिग बॉस के घर में फैंस को खूब एंटरटेन भी किया।

फैंस हमेशा दोनों को साथ देखना चाहते थे, मगर आज सिद्धार्थ शुक्ला का अचानक निधन हो गया और सिड-नाज़ का दौर भी खत्म हुआ। सिद्धार्थ शुक्ला को महज 40 की उम्र में हार्ट अटैक आया और वो अटैक ऐसा था कि सिद्धार्थ को लेकर ही चला गया।

फैंस काफी हताश हैं और खासकर सिड-नाज के फैंस बेहद दुखी हैं। वो लिख रहे हैं कि कहानी अधूरी रही और किताब बंद हो गई। देखिए सिड और नाज़ के फैंस के ट्विटर पर पोस्ट, जिसे देखकर आपका दिल भर आएगा।

हाल ही में सिद्धार्थ शुक्ला माधुरी दीक्षित के डांस रियलिटी शो डांस दिवाने में भी शहनाज गिल के साथ नजर आए थे।

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है उन्हें अभिनेता के निधन को लेकर किसी पर किसी तरह का कोई शक नही हैं। परिवार वालों ने इस बात का भी खंडन किया है कि सिद्धार्थ को किसी तरह का कोई 'मानसिक दबाव' था। मुंबई पुलिस के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है।

सिद्धार्थ शुक्ला बिग बॉस 13 के विजेता थे, उन्हें फिल्म 'हम्प्टी शर्मा के दुल्हनिया' में भी देखा जा चुका है। अभिनेता को आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3' में देखा गया था जिसमें वो 'अगस्त्य' के रोल में थे।

सिद्धार्थ शुक्ला 'बालिका वधू' और 'दिल से दिल तक' जैसे टीवी शो के अलावा 'झलक दिखला जा 6', 'फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रियलिटी शो में भी नजर आए थे।

Siddharth Shukla Death: हार्ट अटैक से सिद्धार्थ शुक्ला का निधन, मृत अवस्था में लाया गया था कूपर हॉस्पिटल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर रश्मि देसाई ने जाहिर किया दुख, ट्विटर पर किया ये पोस्ट

अलविदा सिद्धार्थ शुक्ला...: वो लम्हें जो हमेशा याद आएंगे

 

 

Related Video