A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार ने जारी किया बयान, कहा: अब वो हमेशा दिल में रहेगा

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार ने जारी किया बयान, कहा: अब वो हमेशा दिल में रहेगा

सिद्धार्थ शुक्ला ने 2 सितंबर को दुनिया को अलविदा कह दिया था। अब 4 दिन बाद परिवार की तरफ से बयान जारी किया गया है।

<p>सिद्धार्थ शुक्ला के...- India TV Hindi Image Source : INSTA: SIDHARTH SHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद परिवार ने जारी किया बयान 

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं। उनके परिजनों, दोस्तों और पूरी इंडस्ट्री को उनकी कमी हमेशा खलेगी। उनके निधन के 4 दिन बाद परिवार की तरफ से एक बयान सामने आया है, जिसमें उन्होंने इस दुख की घड़ी में निजता की अपील की है। इसके साथ ही उन्होंने ये भी कहा है कि सिद्धार्थ अब हमेशा के लिए सभी के दिलों में जिंदा रहेंगे।   

सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से बयान जारी किया गया है। उन्होंने कहा है, 'सिद्धार्थ के सफर का हिस्सा बनने और उस पर निस्वार्थ प्यार लुटाने के लिए सभी का ढेर सारा आभार। निश्चित रूप से ये अंत नहीं है। अब वो हमेशा हमारे दिल में रहेगा। सिद्धार्थ अपनी निजता को बहुत महत्व देता था, इसलिए आप सभी से विनती है कि हमारे परिवार को शोक मनाने के लिए एकांतता प्रदान करें। संवेदनशीलता और सहानुभूति के लिए मुंबई पुलिस फोर्स को खास धन्यवाद। उस दिन वो हर पल हमारे साथ खड़े रहे और एक ढाल की तरह हमारी सुरक्षा करते रहे। प्लीज अपने विचारों और प्रार्थनाओं में उसे याद रखना। ओम शांति।'

Image Source : PRसिद्धार्थ शुक्ला के परिवार की तरफ से आया बयान 

सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। उन्होंने 2 सितंबर को आखिरी सांस ली। उनकी असामयिक मौत ने सभी को झकझोर दिया। आज यानि 6 सितंबर को शाम 5 बजे प्रार्थना सभा का आयोजन किया जाएगा। इस शोक सभा को सिद्धार्थ की मां-बहनों और ब्रह्मकुमारी समाज द्वारा आयोजित किया जा रहा है। जूम लिंक के द्वारा फैंस भी इसमें शामिल हो सकेंगे। 

सिद्धार्थ की प्रार्थना सभा की पूरी खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अभिनेता को 'बालिका वधु' सीरियल में शिव का किरदार निभाकर लोकप्रियता हासिल हुई थी। वहीं, 'बिग बॉस 13' में अपने सेंस ऑफ ह्यूमर, कॉमिक टाइमिंग और लॉजिकल बातों से सभी दर्शकों का दिल जीत लिया था। यही वजह है कि वो शो के विनर बने थे। इसी शो में उनकी मुलाकात शहनाज गिल से हुई थी। शहनाज संग उनकी बॉन्डिंग इतनी अटूट थी, जो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद भी मजबूत रही।

सिद्धार्थ और शहनाज हाल ही में 'बिग बॉस ओटीटी' और 'डांस दीवाने 3' में नज़र आए थे, जिसकी वजह से वो लगातार सुर्खियों में बने हुए थे। इनकी जोड़ी को लोग 'सिडनाज' कहकर बुलाते थे, लेकिन अब ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गई है। 

Related Video