Monday, April 29, 2024
Advertisement

सिद्धार्थ शुक्ला की प्रार्थना सभा आज शाम को 5 बजे होगी आयोजित, इस तरीके से फैंस भी हो सकेंगे शामिल

सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां ब्रह्मकुमारी सेंटर से कई सालों से जुड़े थे। बीके योगिनी दीदी और सिस्टर शिवानी इस प्रेयर को आयोजित करवाएंगी।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: September 06, 2021 10:45 IST
Sidharth Shukla special Prayer Meet and meditation by brahma kumari today 5 pm mother rita and siste- India TV Hindi
Image Source : INSTA: REALSIDHARTHSHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला की प्रार्थना सभा आज शाम को 5 बजे होगी आयोजित, इस तरीके से फैंस भी हो सकेंगे शामिल 

मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला को गुजरे हुए आज 4 दिन बीत गए हैं। उन्होंने 2 सितंबर को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। उनकी मां रीता शुक्ला, दोनों बहनों नीतू और प्रीति ने दिवंगत अभिनेता के लिए प्रार्थना सभा का आयोजन किया है। इसकी जानकारी टीवी एक्टर करणवीर बोहरा ने सोशल मीडिया पर दी है। फैमिली द्वारा शेयर किए गए जूम लिंक के जरिए फैंस भी इसमें शामिल हो सकते हैं। स्पेशल मेडिटेशन और प्रेयर सेशन आज शाम को 5 बजे आयोजित होगा। 

बता दें कि सिद्धार्थ शुक्ला और उनकी मां ब्रह्मकुमारी सेंटर से कई सालों से जुड़े हैं और सिद्धार्थ अक्सर ब्रह्मकुमारी सेंटर जाया करते थे। बीके योगिनी दीदी और सिस्टर शिवानी इस प्रेयर को करवाएंगी। ब्रह्मकुमारी मेंबर्स और दिवंगत अभिनेता के परिजन भी इसमें शामिल होंगे। सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार भी ब्रह्मकुमारी रीति-रिवाजों से हुआ था। 

Bigg Boss OTT: करण जौहर ने सिद्धार्थ शुक्ला को दी श्रद्धांजलि, नम आंखों से कहा: हमेशा कमी खलेगी

करणवीर बोहरा ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- 'आइये आज शाम 5 बजे हमारे दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के लिए स्पेशल प्रार्थना के लिए एकजुट होते हैं, जिसका आयोजन उनकी मां रीता और बहनें नीतू व प्रीती और शिवानी दीदी की तरफ से किया गया है। 

सिद्धार्थ शुक्ला अक्सर मेडिटेशन करते थे और ब्रह्मकुमारी में उन्होंने 7 दिन का कोर्स भी किया था। रक्षाबंधन के मौके पर भी सिद्धार्थ ब्रह्मकुमारी के सेंटर पर भी गए थे।

सिद्धार्थ का 40 साल की उम्र में हार्ट अटैक से निधन हो गया। उनकी अचानक मौत की खबर ने सभी को झकझोर दिया। उन्होंने टीवी सीरियल ‘‘बालिका वधू’’ से घर-घर पहचान बनाई थी और बिग बॉस 13 के विनर थे। इसके अलावा उन्होंने 'खतरों के खिलाड़ी' सीजन 7 के भी विजेता थे। उन्होंने 2014 में करण जौहर निर्मित फिल्म ‘‘हंप्टी शर्मा की दुल्हनिया’’ में सहायक अभिनेता की भूमिका निभाई थी। 

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement