A
Hindi News मनोरंजन टीवी बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना भट्टाचार्जी से कहा- मेरे लिए दुल्हन ढूंढ दो

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने देवोलीना भट्टाचार्जी से कहा- मेरे लिए दुल्हन ढूंढ दो

सिद्धार्थ शुक्ला ने आसिम रियाज को हराकर बिग बॉस 13 की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

sidharth shukla instagram live- India TV Hindi देवोलीना भट्टाचार्जी और सिद्धार्थ शुक्ला

पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस 13 का विनर बनने के बाद एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला पहली बार इंस्टाग्राम पर लाइव आए। लाइव चैट सेशन के दौरान फैंस बेहद एक्साइटेड थे और सिद्धार्थ से ढेर सारे सवाल भी पूछ रहे थे। उन्होंने शहनाज और आसिम से जुड़े सवालों के जवाब दिए, लेकिन इसी बीच एक्स कंटेस्टेंट देवोलीना भट्टाचार्जी भी जुड़ गईं और शादी के बारे में पूछ लिया, जिसका एक्टर ने बेहद स्मार्ट तरीके से जवाब दिया।

देवोलीना भट्टाचार्जी ने सिद्धार्थ शुक्ला से लाइव सेशन के दौरान पूछा कि 'ओएमजी.. शादी के लिए कोई नहीं मिली अब तक?' इस पर सिद्धार्थ ने हंसते हुए कहा कि अभी तक कोई नहीं मिला, तुम ही मेरे लिए दुल्हन खोज दो। गौरतलब है कि घर के अंदर देवोलीना और सिद्धार्थ में कुछ दिनों बाद अच्छी बॉन्डिंग हो गई थी। 

बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने पोस्ट की मिरर सेल्फी, फैन्स बोले- तू शेर है अकेला ही काफी है

वहीं, एक फैन ने सिद्धार्थ शुक्ला से पूछा कि क्या वो बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद शहनाज और आसिम से मिले तो उन्होंने बताया कि उन्होंने शहनाज से मुलाकात की थी। इसके बाद दूसरे फैन के पूछने पर बताया कि उन्होंने अब तक बिग बॉस 13 का एक भी एपिसोड नहीं देखा है। 

'दिल से दिल तक' के एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला ने ये भी बताया कि बिग बॉस का सबसे बेस्ट मोमेंट उनके लिए शो की ट्रॉफी अपने हाथों में लेना था। बता दें कि सिद्धार्थ को आसिम ने कड़ी टक्कर दी थी, जबकि शहनाज सेकेंड रनरअप थीं।

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को कहा 'मेरा कुल्लू', शेयर की 'बिग बॉस 13' की ये थ्रोबैक फोटो

अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में सिद्धार्थ ने बताया कि वो इन दिनों वर्क कमिंटमेंट की वजह से काफी बिजी हैं। साथ ही ये भी कहा कि अगर उन्हें टीवी या फिल्मों से अच्छा ऑफर मिलता है तो उसे जरूर स्वीकार करेंगे। हालांकि, उन्होंने अभी अपने किसी प्रोजेक्ट की जानकारी नहीं दी है।

Related Video