A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- मार ही डालोगे...

Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- मार ही डालोगे...

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्होंने अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है, जो वायरल हो रही है।

sidharth shukla latest post fans says maar hi daloge latest news - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: REALSIDHARTHSHUKLA Bigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- मार ही डालोगे...

टीवी के मशहूर एक्टर और रिएलिटी शो बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला की जबरदस्त फैन फॉलोइंग है। उनकी एक्टिंग के फैंस पहले से दीवाने थे, लेकिन बिग बॉस में उन्हें देखने के बाद लोग उनकी पर्सनैलिटी पर भी फिदा हो गए हैं। सिद्धार्थ भी अपने फैंस का काफी ख्याल रखते हैं। यही वजह है कि इस बार उनका लेटेस्ट पोस्ट फैंस के लिए ही है।

सिद्धार्थ ने ऑरेंज कलर का पैंट-शर्ट पहना हुआ है। वो सोफे के साथ बैठकर पोज दे रहे हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा है- "आप के प्यार के लिए" 

सिद्धार्थ शुक्ला जीत चुके हैं 'खतरों के खिलाड़ी' का खिताब, यहां पढ़िए सभी सीजन के विनर्स की पूरी लिस्ट

सिद्धार्थ के इस पोस्ट पर फैंस ने खूब कमेंट किए हैं। एक फैन ने लिखा- "मार ही डालोगे हमें"। वहीं, दूसरे ने लिखा है- "हम आपसे प्यार करते हैं।"

Image Source : instagram: realsidharthshuklaBigg Boss 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर की फोटो तो फैंस बोले- मार ही डालोगे...

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' कुछ महीने पहले ही डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है। इसमें उनके अपोजिट सोनिया राठी नज़र आईं। एकता कपूर की इस सीरीज को दर्शकों का खूब प्यार मिला। 

सिद्धार्थ को ‘बालिका वधू’ और ‘दिल से दिल तक’ जैसे टेलीविजन शो में उनकी अदाकारी के लिए पहचाना जाता है। अभिनेता ने 2014 में फिल्म ‘हंपटी शर्मा की दुल्हनियां’ से अपने बॉलीवुड करियर का आगाज किया था। 

गौरतलब है कि सिद्धार्थ ने मॉडल आसिम रियाज को मात देते हुए ‘बिग बॉस 13’ का खिताब अपने नाम किया था। सिद्धार्थ के बाद दूसरे नंबर पर आसिम रियाज, तीसरे नंबर पर शहनाज गिल, चौथे नंबर पर रश्मि देसाई और पांचवे नंबर पर आरती सिंह रहीं। पारस छाबड़ा फाइनल के दौरान 10 लाख रुपए लेकर घर से बाहर आ गए थे।