A
Hindi News मनोरंजन टीवी सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, फोटो देख फैंस बोले- 'इतने हॉट कैसे लग सकते हो?'

सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, फोटो देख फैंस बोले- 'इतने हॉट कैसे लग सकते हो?'

सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने अपनी नई फोटो शेयर की है, जिसे कुछ ही मिनटों में करीब 50 हजार लोगों ने लाइक किया है।

sidharth shukla new instagram post Black is back- India TV Hindi Image Source : INSTAGARAM: SIDHARTH SHUKLA सिद्धार्थ शुक्ला ने शेयर किया लेटेस्ट इंस्टाग्राम पोस्ट, फोटो देख फैंस बोले- 'इतने हॉट कैसे लग सकते हो?'

टीवी के मशहूर अभिनेता और रिएलिटी शो बिग बॉस 15 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। उन्होंने शनिवार सुबह अपनी एक नई फोटो शेयर की, जिसमें वो पूरे ब्लैक आउटफिट में नज़र आ रहे हैं। फैंस के बीच ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। उनका कहना है कि इस अवतार में 'हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया' एक्टर काफी हैंडसम लग रहे हैं। उनके इस पोस्ट को कुछ ही मिनटों में करीब 50 हजार लोगों ने लाइक किया है। 

अपनी फोटो शेयर करते हुए सिद्धार्थ शुक्ला ने कैप्शन में लिखा है- 'ब्लैक इज बैक!!' इस पोस्ट पर फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई है। एक फैन ने लिखा कि आप इतने कैजुअल लुक में भी इतने हॉट कैसे लग सकते हैं?? वहीं, एक फैन ने डिमांड की है कि सिद्धार्थ जल्दी से अपने नए प्रोजेक्ट की अनाउंसमेंट करें। गौरतलब है कि फैंस उन्हें स्क्रीन पर देखने के लिए बेताब रहते हैं। 

दिशा परमार, राहुल वैद्य और जस्मिन कर रहे थे 'सिद्धार्थ शुक्ला' को लेकर बातचीत, फैंस ने किया ट्रोल

सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों बिग बॉस ओटीटी को लेकर सुर्खियों में थे। ऐसी अफवाहें थी कि बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शो के ओटीटी वर्जन को होस्ट करेंगे। लेकिन अटकलों पर विराम लगाते हुए शो के निर्माताओं ने करण जौहर को मेजबानी के लिए चुना है। 

बिग बॉस ओटीटी का प्रीमियर 8 अगस्त को वूट पर होगा। डिजिटल एक्सक्लूसिव के पूरा होने के बाद, शो "बिग बॉस" के सीज़न 15 के लॉन्च के साथ इसे कलर्स टीवी पर आगे बढ़ जाएगा।

वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ शुक्ला को आखिरी बार एकता कपूर की वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्युटीफुल 3' में देखा गया था। उनके साथ सोनिया राठी भी नज़र आई थीं। इस वेब शो को दर्शकों ने खूब प्यार दिया।