A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'द कपिल शर्मा शो' की मशहूर कॉमेडियन काम ना मिलने से परेशान, बयां किया अपना दर्द

'द कपिल शर्मा शो' की मशहूर कॉमेडियन काम ना मिलने से परेशान, बयां किया अपना दर्द

कॉमेडियन और एक्ट्रेस 'द कपिल शर्मा शो' में कपिल शर्मा की पत्नी का किरदार निभा चुकी है।

Sumona Chakravarti- India TV Hindi सुमोना चक्रवर्ती को नहीं मिल रहा है काम

मुंबई: पॉपुलर शो 'द कपिल शर्मा शो' में कॉमेडियन कपिल शर्मा के साथ लोगों को हंसाने वाली एक्ट्रेस सुमोना चक्रवर्ती को इन दिनों काम नहीं मिल रहा है। उनका कहना है कि इस वजह से उनकी जिंदगी प्रभावित हो रही है। बता दें कि सुमोना टीवी शोज के अलावा सलमान खान की फिल्म 'किक' में भी नज़र आ चुकी हैं। 

31 साल की सुमोना चक्रवर्ती ने हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू के दौरान इन बातों का जिक्र किया। उन्होंने खुलासा किया, 'मैं बहुत ज्यादा सोशल नहीं हूं और कई पार्टियों में शामिल नहीं होती हूं। शूटिंग के बाद या तो घर चली जाती हूं या फिर कुछ करीबी दोस्तों से मिलती हूं।'

हार्दिक पंड्या के भाई कुणाल पंड्या ने नताशा स्टानोविक का परिवार में किया वेलकम

सुमोना ने आगे कहा, 'कई लोग इस बात को भूल चुके हैं कि मैं एग्जिस्ट भी करती हूं।' उनका मानना है कि अगर एक अभिनेता के रूप में काम करना है तो अपनी उपस्थिति दर्ज करानी पड़ेगी। उन्होंने मनचाहा काम नहीं मिलने के अलावा ये भी खुलासा किया कि अक्सर उन्हें लोग गलत समझ लेते हैं, जिसकी वजह से उन्हें अच्छे प्रोजेक्ट खोने पड़ते हैं।

एक्ट्रेस ने कहा, 'मुझे लगता है कि लोग मुझे घमंडी समझ लेते हैं, लेकिन ये सच नहीं है। एक अभिनेता के तौर पर मैं वहीं मांगती हूं, जो मैं डिजर्व करती हूं। मैं किसी अच्छे प्रोजेक्ट के लिए नेगोशिएट करने के लिए भी तैयार हूं। अब मैं लोगों से मिल रही हूं। उन्हें कॉल और मैसेज कर रही हूं और बिना झिझके उनसे काम मांग रही हूं।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो सुमोना 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'खोटे सिक्के' और 'नीर भरे तेरे नैना देवी' जैसे सीरियल्स में नज़र आ चुकी हैं।