A
Hindi News मनोरंजन टीवी कपिल के सवाल पर बोलीं गोविंदा की वाइफ सुनीता, अगर ये दो-तीन अफेयर कर लेते तो...

कपिल के सवाल पर बोलीं गोविंदा की वाइफ सुनीता, अगर ये दो-तीन अफेयर कर लेते तो...

इस वीकेंड कपिल के शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहुजा के साथ नजर आए । वह बेटी टीना के नए सॉन्ग के प्रमोशन के वहां पहुंचे थे।

govinda and his wife sunita ahuja in kapil sharma show- India TV Hindi govinda and his wife sunita ahuja in kapil sharma show

The Kapil Sharma Show: टीवी का जाना-माना शो द कपिल शर्मा शो बेस्ट कॉमेडी शो की लिस्ट में हमेशा टॉप पर रहता है। इस शो में हर वीकेंड अलग- अलग सितारे अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए और सिंगर अपने गाने और एल्बम के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं। हाल ही में शो में ऋतिक रोशन-टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'वॉर' का प्रमोशन करते नजर आए थे। जिसमें उन्होंने कपिल के साथ खूब मस्ती और हंसी- मजाक किया।  इस वीकेंड द कपिल शर्मा शो में गोविंदा अपनी पत्नी सुनीता आहुजा और बेटी टीना के साथ पहुंचे।

दरअसल, गोविंदा कि बेटी टीना एक नए गाने 'मिलो न तुम' में नजर आने वाली हैं। इस गाने में वो सिंगर और कंपोजर गजेंद्र वर्मा के साथ दिखाई देगी। इसी गाने के प्रमोशन के चलते चारों शो में पहुंचे। शो में गोंविदा और उनकी पत्नी ने कपिल के साथ खूब मस्ती की। साथ ही उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी कई बातें कपिल और ऑडियंस के साथ शेयर भी की। इसी दौरान गोविंदा से कपिल ने एक सवाल पूछा कि क्या यह बात सच है कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले अपने कई बार अपने नाम बदले थे?

गोविंदा ने जवाब देते हुए बताया कि हां यह बात सच है। गोविंदा ने बताया कि बॉलीवुड में एंट्री से पहले उन्होंने कम से कम 6 बार अपना नाम बदला था। वह गोंविदा आहुजा नाम रखने से पहले गोविंदा राज, राज गोविंदा जैसे नाम रख चुके थे। गोविंदा ने अपनी पुरानी फिल्मों के गानों पर डांस भी किया था और ऑडियंस के सामने अपनी पत्नी सुनीता की मांग भी भरी। इसके बाद कपिल ने सुनीता से पूछा आपको कैसा लग रहा है तो उन्होंने मजाकिया अदांज में जवाब दिया कि गोविंदा दो तीन अफेयर भी कर लेते तो ठीक होता।

Also read:

Bigg Boss 13 Weekend Ka Vaar: कोएना मित्रा घर से हुईं बेघर, एक्स कंटेस्टेंट प्रियांक शर्मा ने घरवालों से कराया टास्क

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कायरव को अबॉर्ट करवाना चाहती थी नायरा, अब फायदा उठा रही दामिनी मिश्रा