A
Hindi News मनोरंजन टीवी Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' के घर में हुई खूब मस्ती और धमाल जब पहुंची सनी लियोनी

Bigg Boss 14: 'बिग बॉस' के घर में हुई खूब मस्ती और धमाल जब पहुंची सनी लियोनी

'बिग बॉस 14' के इस 'वीकेंड का वार' में सनी लियोनी घर में एंट्री लेंगी। सनी डॉक्टर बनकर घर में आएंगी। एक्ट्रेस ने एलान किया है कि वो घरवालों और बिग बॉस का इलाज करने आ रही हैं।

Sunny Leone - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/SUNNYLEONE Sunny Leone 

'बिग बॉस 14' में नए साल का पहला वीकेंड का वार काफी दिलचस्प होगा। मेकर्स ने 'वीकेंड का वार' स्पेशल का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें सनी लियोनी बोल रही हैं कि उन्हें सलमान ने बुलाया है। सनी लियोनी के अलावा मोनालिसा, सुरभि चंदना और शरद मल्होत्रा भी शो में नजर आएंगे। ये सभी सिलेब्रिटीज बिग बॉस होस्ट सलमान और घर के सदस्यों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे। सनी लियोनी बिग बॉस में एक डॉक्टर के तौर पर एंट्री करेंगी। वह शो में घरवालों और बिग बॉस का इलाज करती दिखेंगी। 

Bigg Boss 14: न्यू ईयर पार्टी में जैस्मिन और अली ने किया प्यार का इजहार, फिर किया KISS

सनी पहले भी कई बार बिग बॉस के घर में आ चुकी हैं। साल 2013 में आई फिल्म जैकपॉट के प्रमोशनन के लिए सनी लियोनी बिग बॉस के घर में पहुंची थीं। उस दौरान उन्होंने सलमान के साथ खूब मस्ती की थी।

बता दें कि सनी लियोनी ने 'बिग बॉस 5' से इंडियन टीवी इंडस्ट्री में कदम रखा था। उनकी एंट्री से सनसनी मच गई थी। इसी शो के बाद सनी लियोनी को बॉलिवुड में एंट्री मिली थी। अब सनी लियोनी एक बार फिर सनसनी मचाने के लिए तैयार हैं। 

Bigg Boss 14 Promo: 'वीकेंड का वार' में सनी लियोनी और सुरभि चंदना सहित इन सेलेब्स की होगी एंट्री