A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता' के भिड़े' ने कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद शेयर किया Video, बताया अपना हाल

'तारक मेहता' के भिड़े' ने कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद शेयर किया Video, बताया अपना हाल

भिड़े का किरदार निभाने वाले अभिनेता मंदार चंदवादकर हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है।

taarak mehta ka ooltah chashma bhide health update - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM: REALMANDARCHANDWADKAR 'तारक मेहता' भिड़े' ने कोविड-19 पॉजिटिव होने के बाद शेयर किया Video, बताया अपना हाल

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में भिड़े का किरदार निभाने वाले अभिनेता मंदार चंदवादकर हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, जिसके बाद अब उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है और फैंस को ये जानकारी दी है कि अब उनकी तबीयत कैसी है। इसके साथ ही उन्होंने लोगों से अपील की है कि सभी मास्क पहनें और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। 

इस वीडियो में मंदार चंदवादकर कह रहे हैं, "आप सब कैसे हैं? जी हां, मुझे कोविड-19 पॉजिटिव डिटेक्ट हुआ है, लेकिन मैं एसिम्प्टोमेटिक हूं। बिल्कुल हेल्दी हूं और फिट-फाइन हूं। लेकिन मैं डॉक्टर और बीएमसी के बताए सारे रूल्स फॉलो कर रहा हूं। होम क्वारंटीन हूं। मैंने अपने आप को आइसोलेट कर लिया है। आप सब की दुआएं मेरे साथ है। आपकी प्रार्थनाएं मेरे साथ हैं, जिसके लिए धन्यवाद। मैं जल्द ही आपसे फिर से मुलाकात करूंगा। फिर से हंसाने के लिए तैयार हो जाऊंगा। सबसे निवेदन है कि कृप्या करके सोशल डिस्टेंसिंग मेनटेन करें। मास्क जरूर पहनें और नियमों का पालन करें।"

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सुंदर' के बाद अब 'भिड़े' को भी हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

मंदार ने सभी से की मास्क पहनने की अपील

मंदार चंदवादकर ने वीडियो के कैप्शन में लिखा है- "सभी लोग प्लीज खुद का ख्याल रखें। मास्क पहनें। सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। मैं  एसिम्प्टोमेटिक हूं और जल्द ही काम शुरू करूंगा। तब तक के लिए अपना ध्यान रखें और सुरक्षित रहें।"

एक हफ्ते से सर्दी-खांसी से परेशान थे मंदार

जानकारी के अनुसार, मंदार को पिछले एक हफ्ते से सर्दी-खांसी हो रही थी। जब उनकी समस्या काफी ज्यादा बढ़ गई तो उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया। ये भी कहा जा रहा है कि संक्रमण के बढ़ते केस को देखने के बाद कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ सकती है।  

गौरतलब है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल बेहद लोकप्रिय है। जेठालाल और दयाबेन सहित सीरियल में जितने भी किरदार हैं, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। हर चेहरा घर-घर में फेमस है। एक्टिंग के साथ-साथ कैरेक्टर्स के डायलॉग्स भी पॉपुलर हैं। 

'तारक' के एक और एक्टर को हुआ कोरोना

आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। हाल ही के दिनों में कई हस्तियां इस महामारी की चपेट में आई हैं। 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सेट पर दो एक्टर्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। मंदार से पहले सुंदरलाल का रोल निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी भी कोविड-19 पॉजिटिव हो गए थे, जिसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। 

कई बॉलीवुड सेलेब्स कोविड-19 की चपेट में

इस समय कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और बॉलीवुड के कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेई और सतीश कौशिक शामिल हैं।