Thursday, May 02, 2024
Advertisement

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सुंदर' के बाद अब 'भिड़े' को भी हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी के बाद अब 'भिड़े' भी कोरोना वायरस पॉजिटिव हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: March 20, 2021 10:28 IST
bhide aka mandar chandwadkar tests positive for coronavirus- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: REALMANDARCHANDWADKAR 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'भिड़े' को भी हुआ कोरोना, खुद को किया क्वारंटीन   

देश में कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है। बॉलीवुड और टीवी हस्तियां भी इस महामारी का शिकार हो रही हैं। पॉपुलर टीवी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में सुंदरलाल का किरदार निभाने वाले अभिनेता मयूर वकानी और उनकी वाइफ कोविड-19 की चपेट में आ गए थे और अब खबर आ रही है कि इसी शो में भिड़े का रोल प्ले करने वाले एक्टर मंदार चंदवादकर भी कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। 

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, मंदार ने अपनी कोरोना टेस्ट कराया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है। 

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के 'सुंदरलाल' को हुआ कोरोना, अस्पताल में भर्ती

इस वजह से चिंतिंत हैं निर्माता असित मोदी 

सीरियल के दो एक्टर्स के कोविड-19 की चपेट में आने के बाद निर्माता असित मोदी चिंतिंत हैं। क्योंकि हालिया एपिसोड में भिड़े का किरदार कहानी का केंद्र है। मंदार अपनी ऑनस्क्रीन वाइफ माधवी भिड़े (सोनालिका जोशी) और बेटी सोनू (पलक सिधवानी) के साथ शूटिंग कर रहे थे। उन्होंने अपना टेस्ट कराया है, जिसकी रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, अन्य कलाकारों के संक्रमित होने का खतरा भी बढ़ गया है।

रोकनी पड़ सकती है शो की शूटिंग 

जानकारी के अनुसार, मंदार को पिछले एक हफ्ते से सर्दी-खांसी हो रही थी। जब उनकी समस्या काफी ज्यादा बढ़ गई तो उन्होंने कोरोना का टेस्ट कराया। ये भी कहा जा रहा है कि संक्रमण के बढ़ते केस को देखने के बाद कुछ दिनों के लिए शूटिंग रोकनी पड़ सकती है।  

गौरतलब है कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' सीरियल बेहद लोकप्रिय है। जेठालाल और दयाबेन सहित सीरियल में जितने भी किरदार हैं, उन्होंने अपनी शानदार एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीता है। हर चेहरा घर-घर में फेमस है। एक्टिंग के साथ-साथ कैरेक्टर्स के डायलॉग्स भी पॉपुलर हैं। 

इस समय कोरोना वायरस तेजी से फैल रहा है और बॉलीवुड के कई सेलेब्स इसकी चपेट में आ चुके हैं। इनमें रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, मनोज बाजपेई और सतीश कौशिक शामिल हैं।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement