A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर टली दयाबेन की एंट्री, पति मयूर पांड्या ने बताया सच

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में फिर टली दयाबेन की एंट्री, पति मयूर पांड्या ने बताया सच

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दयाबेन की वापसी होने वाली है। दिशा की शो में वापसी पर उनके पति मयूर ने चुप्पी थोड़ी है।

disha vakani entry in taarak mehta ka ooltah chashmah- India TV Hindi disha vakani entry in taarak mehta ka ooltah chashmah

सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन उर्फ दिशा वकानी की एंट्री को लेकर अभी तक कंफ्यूजन बना हुआ है। दिशा वकानी 2017 में मैटरनिटी लीव पर गई थीं जिसके बाद से शो में उनकी वापसी नहीं हुई है। बीते कुछ समय से दिशा वकानी की शो में वापसी को लेकर खबरें आ रही हैं मगर इस बारे में अभी तक कुछ कंफर्म नहीं हुआ है। बीते एपिसोड्स में दिखाया गया था कि जेठालाल फोन पर दयाबेन से बात करते हैं और वह उन्हें 'टप्पू के पापा' कहती हैं।

अब दिशा वकानी के पति मयूर पांड्या ने उनकी शो में वापसी पर चुप्पी तोड़ी है। बॉम्बे टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में मयूर ने बताया- दिशा ने अभी तक शो में फुल टाइम शूट करने का फैसला नहीं लिया है। मयूर ने कहा- दिशा ने एपिसोड का कुछ पोर्शन शूट किया है लेकिन मेकर्स के साथ चल रही बातचीत का कोई समाधान नहीं निकला है।

Bigg Boss 13: टास्क में देवोलीना-शेफाली के बीच हुई हाथापाई, रश्मि और माहिरा समेत 4 लड़के हुए नॉमिनेट

आपको बता दें सोशल मीडिया पर शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसे दयाबेन की वापसी का सीन कहा जा रहा है।

The Kapil Sharma Show में मामा गोविंदा के पहुंचते ही नदारद हुए भांजे कृष्णा अभिषेक!

शो के प्रोड्यूस असित मोदी दिशा वकानी के छोटे पोर्शन में नजर आने से काफी खुश हैं। उन्होंने कहा- हम लोगों के बीच बातचीत चल रही है और आशा है हम जल्द ही समाधान तक पहुंचेंगे।