A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा के घर आया नन्हा मेहमान, देखें क्यूट सी तस्वीर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा के घर आया नन्हा मेहमान, देखें क्यूट सी तस्वीर

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा के फैंस के लिए बड़ी खबर आईं है। दरअसल, प्रिया के घर नन्हा मेहमान आया है। 

taarak mehta ka ooltah chashmah - India TV Hindi taarak mehta ka ooltah chashmah 

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के आज भी लाखों फैंस है। इस शो के हर एक किरदार ने अपनी एक अलग ही पहचान बना ली हैं। इसी शो की रीटा रिपोर्टर उर्फ प्रिया अहूजा के फैंस के लिए बड़ी खबर आईं है। दरअसल, प्रिया के घर नन्हा मेहमान आया है। जी हां प्रिया ने बेबी बॉय को जन्म दिया है। इस बारे में जानकारी खुद एक्ट्रेस ने अपने इंस्टागाम में तस्वीर शेयर करके बताईं। 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की एक्ट्रेस प्रिया आहूजा और उनके पति मालव राजदा एक बेटे के मां-बाप बन गए है। प्रिया ने बीते रविवार को बेटे को जन्म दिया। इस खुशी को अपने फैंस के बीत एक्ट्रेस से एक तस्वीर शेयर करके बांटी। उन्होंने अपने बेटे के पैर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'हमारा घर इन दो कदमों की वजह से और बढ़ गया। एक बेबी बॉय, हम खुशी से फूले नहीं समाए हैं। 27 नवंबर को इस नन्हे एंजल के आने की बात बताते हुए काफी खुशी हो रही है।'

Naagin 4: भाग्य का जहरीला खेल खेलने साथ आईं इच्छाधारी नागिन निया शर्मा और जैसमीन भसीन, फर्स्ट प्रोमो हुआ रिलीज

आपको बता दें कि प्रिया अहूजा के पति मालव मालदा 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के चीफ डारेक्टर है। रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मुलाकात से पर हुई थी और दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे। जिसके बाद साल 2011 में इस कपल ने शादी कर ली थी। वहीं इसी साल अगस्त में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में खबर दी थी। 

प्रिया ने बेबी बंप के साथ बहुत सारी तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की है।