A
Hindi News मनोरंजन टीवी तारक मेहता... से पहले भी फेमस थी 'दयाबेन' दिशा वकानी, इन पांच फिल्मों से बनी पहचान

तारक मेहता... से पहले भी फेमस थी 'दयाबेन' दिशा वकानी, इन पांच फिल्मों से बनी पहचान

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन आज भी फैंस उनका इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि दिशा इस टीवी शो से पहले कई फिल्मों में नजर आ चुकी है।

तारक मेहता... से पहले भी फेमस थी 'दयाबेन' दिशा वकानी, इन पांच फिल्मों से बनी पहचान- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/VAKANI_ तारक मेहता... से पहले भी फेमस थी 'दयाबेन' दिशा वकानी, इन पांच फिल्मों से बनी पहचान

टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को हर उम्र के लोग बड़े ही चाव से देखना पसंद करते हैं। जिसमें दयाबेन और जेठालाल का किरदार सबसे ज्यादा फेमस रहा है।  इस बात को हर कोई जानता है कि जेठा लाल का किरदार निभाने वाले दिलीप जोशी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन आपको बता दें कि दयाबेन का किरदार निभाने वाली दिशा वकानी भी देवदास, जोधा अकबर जैसी कई बड़ी फिल्मों नजर आ चुकी हैं। 

Image Source : youtube/Alvaro Vidales Pradaतारक मेहता... से पहले भी फेमस थी 'दयाबेन' दिशा वकानी, इन पांच फिल्मों से बनी पहचान

जोधा अकबर
बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय और ऋतिक रोशन की फिल्म जोधा अकबर दर्शकों को काफी पसंद आई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में दिशा वकानी भी एक छोटे से रोल में नजर आई थी। वह ऐश्वर्या राय बच्चन की दासी के रूप में नजर आई थी।  दिशा वकानी ने जोधा की दासी माधवी की भूमिका निभाई। जो जोधा के बादशाह अकबर के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद उसके साथ मुगलों के राज्य में चली गई थी।

तापसी पन्नू सेंट पीटर्सबर्ग की सड़कों पर साड़ी पहनकर निकलीं, फैस कर रहे हैं जमकर तारीफ

देवदास
शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय की बहुचर्चित फिल्म देवदास में ही दिशा वकानी नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में भी दिशा ऐश्वर्या राय की दोस्त के रूप में नजर आईं

Image Source : youtube/shera84fulतारक मेहता... से पहले भी फेमस थी 'दयाबेन' दिशा वकानी, इन पांच फिल्मों से बनी पहचान

मंगल पांडे
आमिर खान की फिल्मन मंगल पांडे में भी दिशा वकानी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने फिल्म में एक वेश्या यास्मीन की छोटी भूमिका निभाई थी।

लव स्टोरी 2050
प्रियंका चोपड़ा और हरमन बावेजा की फिल्म लव स्टोरी 2050 में भी दिशा वकानी नजर आईं। यह फिल्म सिनमों घरों में अपना कमाल नहीं दिखा पाई थी। इस फिल्म में दिशा ने एक नौकरानी का किरदार निभाया था। 

Image Source : youtube/ Marvelous Moviesतारक मेहता... से पहले भी फेमस थी 'दयाबेन' दिशा वकानी, इन पांच फिल्मों से बनी पहचान

सी केकेकंपनी
अनुपम खेर  की 'नॉट सो पॉपुलर' फिल्म सी केके कंपनी में भी दिशा वकानी भी नजर आई थी। वह फिल्म में एक विधवा का किरदार में नजर आई थी। आपको बता दें कि इस फिल्म में मिथुन चक्रवर्ती, तुषार कपूर  जैसे एक्टर भी शामिल थे।