A
Hindi News मनोरंजन टीवी 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टपू ने शो में पूरे किए 3 साल, लिखा इमोशनल पोस्ट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के टपू ने शो में पूरे किए 3 साल, लिखा इमोशनल पोस्ट

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' शो की टीआरपी काफी अच्छी है, इस हफ्ते शो टीआरपी चार्ट में चौथे नंबर पर है।

<p>'तारक मेहता का उल्टा...- India TV Hindi Image Source : 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'

मुंबई: सब टीवी का बहुचर्चित शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' भारतीय टेलीविजन पर चलने वाले सबसे लंबे शो में से एक है। इस शो ने अपनी यात्रा 2008 में  शुरू की और तब से यह शो सफलतापूर्वक चल रहा है। इन बीते हुए 12 वर्षों के अंदर 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' टीम में कई फेरबदल हुए। कुछ अभिनेताओं ने तो शो तक छोड़ दिया, और कुछ नए लोग इसमें शामिल भी हुए। 

ऐसे ही एक अभिनेता हैं हमारे प्यारे टपू उर्फ ​​राज अनादकट। राज तीन साल पहले इस शो में शामिल हुए थे, उन्होंने पुराने टपू, उर्फ भव्य गांधी की जगह ली थी। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने टीवी पर राज को अपने करियर की शुरुआत करने का मौका दिया, और वह पूरी तरह से टपू के चरित्र में उतर गये।

युवा अभिनेता राज अनादकट ने हाल ही में शो में अपने तीन साल पूरे किए और उसी के लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर एक खूबसूरत नोट शेयर किया। उन्होंने तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के सभी फैंस, कलाकारों, और परिवार के प्रति आभार व्यक्त किया। राज ने उन्हें मौका देने के लिए तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के निर्माता असित कुमार मोदी को भी धन्यवाद दिया। उन्होंने लिखा कि यह उनके जीवन के यादगार दिनों में से एक है। अब तक उनकी यात्रा एक खूबसूरत रही है, और वह इस तरह के और खूबसूरत पलों की प्रतीक्षा कर रहे हैं। 

शो के बारे में बात करें तो यह टीआरपी चार्ट पर काफी अच्छा चल रहा है और इस सप्ताह चौथे नंबर पर आ गया है। हाल ही में शो के निर्माताओं को राज ठाकरे की पार्टी ने चेतावनी दी, जिससे शो मेकर्स विवाद में फंस गए। हालांकि, बाद में असित कुमार मोदी ने एक बयान जारी किया और लोगों की भावनाओं को आहत करने के लिए माफी भी मांगी।

अंग्रेजी मीडियम का नया गाना 'कुड़ी नू नचने दे' हुआ रिलीज, अनुष्का, कटरीना सहित इन एक्ट्रेस ने किया डांस

Related Video