Friday, March 29, 2024
Advertisement

अंग्रेजी मीडियम का नया गाना 'कुड़ी नू नचने दे' हुआ रिलीज, अनुष्का, कटरीना सहित इन एक्ट्रेस ने किया डांस

इरफान खान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' का नया गाना 'कुड़ी नू नचन दे' रिलीज हो गया है। इस गाने में कई बॉलीवुड एक्ट्रेस मस्ती भरे अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: March 04, 2020 14:40 IST
kudi nu nachan de song out- India TV Hindi
कुड़ी नू नचन दे गाना हुआ रिलीज

इरफान खान लंबे समय के बाद फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' से वापसी कर रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को बहुत पसंद आ रहा है। ट्रेलर के बाद दो गाने भी रिलीज हो गए हैं। अब तीसरा गाना 'कुड़ी नू नचन दे' रिलीज हो गया है। इस गाने पर कटरीना कैफ, अनुष्का शर्मा, आलिया भट्ट, जाह्नवी कपूर, कृति सेनन, कियारा आडवाणी, राधिका मदान और अनन्या पांडे मस्ती पर अंदाज में डांस करती नजर आ रही हैं।

कुड़ी नू नचन दे गाने  सभी बॉलीवुड एक्ट्रेस अलग-अलग अंदाज में बिना किसी की परवाह किए डांस कर रही हैं। इस गाने को विशाल ददलानी और सचिन-जिगर ने गाया है। इस गाने को प्रिया सराइया ने लिखा है और सचिन-जिगर ने कंपोज किया है।

राधिका मदान ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा- कुड़ी नू नचन दे। अंग्रेजी मीडियम। मैं सभी खूबसूरत लड़कियों का शुक्रिया करती हूं जो एक परिवार की तरह फिल्म को सपोर्ट करने के लिए साथ आई। यह बहुत मायने रखता है।

अंग्रेजी मीडियम की बात करें तो यह एक पिता-बेटी की कहानी है। जो अपनी बेटी के लंदन पढ़ने जाने के सपने को पूरा करने के लिए बहुत कुछ करता है।

फिल्म में इरफान खान के साथ राधिका मदान, करीना कपूर, डिंपल कपाड़िया, पंकज त्रिपाठी और दीपक डोबरियाल अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। अंग्रेजी मीडियम को होमी अदजानिया ने डायरेक्ट किया है।  यह 13 मार्च को रिलीज होगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Music News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement