A
Hindi News मनोरंजन टीवी TMKOC: कैंसर से जूझ रहे नट्टू काका का हुआ कुछ ऐसा हाल

TMKOC: कैंसर से जूझ रहे नट्टू काका का हुआ कुछ ऐसा हाल

नट्टू काका का कुछ महीने पहले ही ऑपरेशन हुआ था। इसी बीच इन दिनों घनश्याम नायक का एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया की दुनिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

nattu kaka- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/BIGNEWS.CO कैंसर से जूझ रहे हैं नट्टू काका

छोटे पर्दे  का सबसे लंबे समय तक चलने वाले और फेमस कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' लोगों का पसंदीदा शो में से एक है। दर्शक इस शो के न सिर्फ कॉमेडी के फैन हैं बल्कि शो के कलाकारों के भी फैन हैं। इस कॉमेडी शो में नट्टू काका का किरादार निभाने वाले घनश्याम नायक इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहे हैं। 

अप्रैल महीने से ही वो कैंसर जैसी गंभीर बीमारी की सम्सया से जूझ रहे हैं। इतनी गंभीर बीमारी होने के बावजूद भी वह लगातार शूटिंग करते रहे थे। नट्टू काका का कुछ महीने पहले ही ऑपरेशन हुआ था। इसी बीच इन दिनों घनश्याम नायक का एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया की दुनिया पर वायरल हो रहा है। जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

नट्टू काका की वायरल हो रही इस तस्वीर में अभिनेता काफी कमजोर दिख रहे हैं। यहां तक की उनका चेहरा एक तरफ का सूजा हुआ दिख रहा है। वो सफेद कुर्ता-पायजामा पहने और हाथ पीछे करके खड़े हुए नजर आ रहे हैं। इतना मुश्किल दौर से गुजरने के बाद भी उन्होंने मुस्कुराते हुए फोटो क्लिक करावाई है।

जून के महीने में एक्टर के बेटे विकास ने बताया था कि पांच महीने पहले घनश्याम नायक के गले में कुछ स्पॉट्स दिखाई दिए थे। जिसके बाद नट्टू काका का इलाज शुरू हुआ था। जिसमें उन्हें इस बीमारी का पता चला था। इससे पहले नट्टू काका की गले में परेशानी के कारण ऑपरेशन करा चुके हैं। 77 साल की उम्र में नट्टू काका काफी स्ट्रॉग हैं। इतना मुश्किल दौर से गुजरने के बाद भी शो की शूटिंग कर रहे थे।

बता दें घनश्याम नायक ने 7 साल की उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। इसके बाद, उन्होंने 1960 की फिल्म मासूम में एक बाल कलाकार के रूप में अभिनय किया। उन्होंने 100 से भी अधिक गुजराती और हिंदी फिल्में की है और लगभग 350 हिंदी टेलीविजन धारावाहिकों में काम किया है। उन्हें हम दिल दे चुके सनम, तेरे नाम, चोरी चोरी और खाकी में भी देखा गया था।

प्रतीक गांधी की 'रावण लीला' 1 अक्टूबर को सिनेमाघरों में होगी रिलीज

'द कपिल शर्मा शो' में फैन की इच्छा पूरी करने के लिए अक्षय कुमार ने शाहरुख खान को किया फोन 

जैकी श्रॉफ ने कहा मैं किसी भी तरह की भूमिकाएं निभा सकता हूं