A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show: एकता कपूर को इस खास चीज से लगता है डर, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

The Kapil Sharma Show: एकता कपूर को इस खास चीज से लगता है डर, अर्चना पूरन सिंह ने किया खुलासा

टीवी का फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' में एकता कपूर को लेकर शो की जज अर्चना पूरन सिंह ने जो खुलासा किया वह काफी हैरान कर देने वाले थे।

<p>The Kapil Sharma Show</p>- India TV Hindi The Kapil Sharma Show

टीवी का फेमस शो 'द कपिल शर्मा शो' में एकता कपूर, मल्लिका शेरावत और तुषार कपूर बतौर मेहमान पहुंचे। इस दौरान एकता कपूर को लेकर शो की जज अर्चना पूरन सिंह और भाई तुषार कपूर ने जो खुलासा किया वह काफी हैरान कर देने वाले थे। एकता को लेकर कई ऐसे सीक्रेट सामने आए जो शायद ही आजतक किसी को पता होगा। अर्चना ने बताया कि एकता को फ्लाइट से सफर करने में डर लगता है। अर्चना आगे बताती है कि एक बार की बात है अर्चना और एकता साथ ही फ्लाइट में सफर कर रहीं थी और जैसे ही फ्लाइट टेकऑफ हुई एकता ने जोड़ से अर्चना का हाथ पकड़ लिया सिर्फ इतना ही नहीं पूरे सफर में एकता अर्चना का हाथ पकड़ कर ही बैठी रहीं।

अर्चना के इस खुलासे को एकता कपूर ने स्वीकार किया। इसके आगे तुषार कपूर ने भी बहन एकता के डर का मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा कि फ्लाइट के टेक ऑफ के बाद एकता बार बार एयर होस्टेस को बुलाती हैं। और एक ही सवाल पूछती हैं कि यह कब लैंड करेगा।

कपिल के शो में नजर आने वाले कीकू शारदा ने वेब सीरीज बू सबकी फटेगी में भी काम किया है। शो में वह भी बतौर गेस्ट शामिल हुए। उन्होंने अपने संघर्ष के बारे में बताया। कीकू ने बताया वह एक मारवाड़ी फिल्म से हैं और उनका परिवार चाहता था कि वह उनके बिजनेस को संभाले। लेकिन कीकू की रुचि एक्टिंग में थी। जबउ उनके परिवार को इस बारे में पता चला तो उन्होंने कीकू को पार्ट टाइम एक्टिंग लिए अनुमति दे दी। थियेटर में अच्छा काम करने  पर फिल्ममेकर्स से उन्हें ऑफर्स मिलने शुरू हो गए।

कपिल ने तुषार को शो में आने के लिए धन्यवाद दिया। हालांकि इससे पहले भी तुषार गोलमाल सीरीज और शूटआउट लोखंडवाला फिल्म के प्रमोशन करने के लिए शो पर शिरकत कर चुके हैं। तुषार कपूर ने कहा कि वह कपिल शर्मा के साथ काम करना चाहते हैं। उन्होंने कहा कि हमारा कॉम्बिनेश हिट साबित होगा।

ये भी पढ़ें

जायरा वसीम के बॉलीवुड छोड़ने पर रवीना टंडन का फूटा गुस्सा, कहा- ऐसे लोगों से फर्क नहीं पड़ता

लाइफ इन अ मेट्रो के सीक्वल का नजर आएंगी विद्या बालन, कर सकती हैं कैमियो

First Look: अंग्रेजी मीडियम से करीना कपूर खान का पहला लुक आया सामने, पुलिस के रोल में आएंगी नज़र

विक्की कौशल को फिर हुआ प्यार, राधिका आप्टे ने किया कंफर्म

अर्जुन कपूर संग मलाइका अरोड़ा के रिश्ते पर उनके बेटे अरहान खान ने ऐसे किया था रिएक्ट