A
Hindi News मनोरंजन टीवी The Kapil Sharma Show: रितेश के मोबाइल से अक्षय कुमार ने विद्या बालन को भेज दिया था I Love You का मैसेज

The Kapil Sharma Show: रितेश के मोबाइल से अक्षय कुमार ने विद्या बालन को भेज दिया था I Love You का मैसेज

'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े अहम रोल निभा रहे हैं।

The Kapil Sharma Show- India TV Hindi Image Source : TWITTER The Kapil Sharma Show में रितेश देशमुख, अक्षय कुमार और बॉबी देओल

मल्टीस्टारर मूवी 'हाउसफुल 4' दिवाली से एक दिन पहले यानि 26 अक्टूबर 2019 को रिलीज हो रही है। ऐसे में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं। इसी सिलसिले में पूरी स्टार कास्ट कपिल शर्मा के शो 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची, जहां सभी ने जमकर मस्ती की। इस दौरान रितेश देशमुख ने 'हे बेबी' फिल्म से जुड़ा एक मज़ेदार किस्सा भी शेयर किया।

रितेश देशमुख ने बताया कि उन्होंने अक्षय कुमार के साथ 'हे बेबी' मूवी में काम किया है। शूटिंग के दौरान अक्षय ने रितेश के मोबाइल से विद्या बालन को I Love You का मैसेज भेज दिया था। रितेश तब हैरान रह गए थे, जब विद्या ने रिप्लाई में किसिंग का स्माइली भेजा। ये बात बाद में सामने आई कि अक्षय के पास विद्या का फोन था, जिसकी वजह से सभी को कंफ्यूजन हुआ। 

Pics: आलिया भट्ट से कैटरीना कैफ तक, Vogue मैगज़ीन पर अगले महीने नज़र आएंगी कई हस्तियां

 

बता दें कि हाल ही में 'हाउसफुल 4' की पूरी टीम 'हाउसफुल 4 एक्सप्रेस' ट्रेन से मुंबई से दिल्ली पहुंची थी। इस सफर का मकसद मूवी का प्रमोशन करना था।

इसके साथ ही 'प्रोमोशन ऑन व्हील्स' के नाम से भारतीय रेल की एक नई पहल है, जिसके तहत फिल्म से जुड़े कलाकारों ने फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई से दिल्ली तक की रेल यात्रा की।

Related Video